Raveena Tandon.

90 के दशक में बॉलीवुड पर राज करने वाली रवीना टंडन (Raveena Tandon) आज भी बॉलीवुड में अपने अभिनय के दम पर काम कर रही हैं हाल ही में रवीना ने बहुचर्चित फिल्म KGF-2 में अभिनय किया है. इसमें रवीना के काम की काफी तारीफ हो रही है.

रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने पिछले दिनों एक इंटरव्यू दिया था, जिसमें उन्होंने बताया कि कैसे उन्हें करियर की शुरुआत से ही सफलता मिली. इतना ही नहीं एक वक्त तो ऐसा भी था जब फिल्मों में आने से पहले वह स्टूडियो में सफाई भी कर रही थी.

रवीना टंडन (Raveena Tandon) में पिछले दिनों दिए इंटरव्यू में अपने करियर से जुड़े हुए कई राज खोले. इसी बीच उन्होंने बताया कि कैसे उन्होंने छोटी-छोटी चीजें करके स्टार का खिताब अपने नाम किया. रवीना टंडन ने कहा- यह सच है कि मैंने अपने करियर की शुरुआत स्टूडियो की सफाई से की थी. मेरा काम बाथरूम और स्टूडियो के फर्श से उल्टी को साफ करना था.

रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने बताया कि जब वह यह काम करती थी उस वक्त लोग कहते थे कि आप कैमरे के पीछे क्या कर रही हैं? आपको सामने होना चाहिए. मैंने हमेशा उन लोगों से कहा कि- नहीं, नहीं. मैं कौन, एक्ट्रेस? कभी नहीं.

रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने अपने शुरुआती दिनों की बात करते हुए कहा कि जब वह प्रहद कक्कड़ के साथ इंटर्न कर रही थी और खुलासा किया कि वह एक मॉडल बनने के बारे में कैसे सोचती थी. उन्होंने कहा कई बार जब कोई मॉडल प्रहलाद के सेट पर नहीं आती थी तो वह कहते थे कि रवीना को बुलाओ. वह मुझसे मेरा मेकअप करने और पोज देने के लिए कहते थे.

रवीना ने आगे कहा कि, तो मैंने सोचा कि अगर मुझे यही सब करना है तो मैं बार-बार प्रहलाद के लिए फ्री में काम क्यों करूं? क्यों ना इसमें से कुछ पॉकेट मनी बनाउ और इसी सोच से मैंने मॉडलिंग की शुरुआत की.

रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने इंटरव्यू में यह भी बताया कि वह फिल्म इंडस्ट्री में गलती से आ गई मैं आज इस उद्योग में डिफॉल्ट के रूप से हूं. उन्होंने कहा बड़े होकर मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं एक अभिनेत्री बनूंगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here