Pooja Hegde

पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) साउथ इंडस्ट्री का जाना पहचाना नाम है. आज वह किसी पहचान की मोहताज नहीं है. उन्होंने साउथ फिल्मों के साथ-साथ बॉलीवुड में भी अपनी जगह बनाई है. साउथ में पूजा ने 2012 में एक तमिल फिल्म के साथ अपने करियर की शुरुआत की. पूजा हेगडे अब तक कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं. आखिरी बार वह सुपरस्टार विजय के साथ बीस्ट में नजर आई थी.

पूजा हिट फिल्मों के लिए जानी जाती है. लेकिन बीते कुछ महीनों में उनकी फिल्मों का जादू सिल्वर स्क्रीन पर नहीं चल पाया है. हाल ही में उनकी “राधेश्याम”, बीस्ट और “आचार्य” जैसी फिल्में बुरी तरीके से फ्लॉप साबित हो गई हैं. लेकिन इसके बाद भी पूजा की कई फिल्में पाइप लाइन में है, जिससे फैंस को काफी उम्मीदें हैं. पूजा की अपकमिंग फिल्मों में “जन गण मन है” जिसकी शूटिंग चल रही है. इसके अलावा पूजा “जेजीएम” की शूटिंग भी कर रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pooja Hegde (@hegdepooja)

साउथ इंडस्ट्री में अब पूजा का नाम फिल्म के लिए सबसे ज्यादा फीस लेने वाली टॉप 3 अभिनेत्रियों में शामिल हो गया है. रिपोर्ट के अनुसार नयनतारा, जो कि एक फिल्म के लिए 7 करोड रुपए चार्ज करती हैं और समांथा रूथ प्रभु एक फिल्म के लिए 4 से 6 करोड रुपए तक चार्ज करती हैं. लेकिन अब इस लिस्ट की लाइन में पूजा हेगड़े का भी नाम शामिल हो गया है. पूजा हेगडे लगभग 5 करोड़ फीस ले रही हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here