Uttar Pradesh Assembly Elections 2022 modi

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (Uttar Pradesh Assembly Elections 2022) में बचे हुए चरणों को लेकर चुनाव प्रचार लगातार चल रहा है. बीजेपी के लिए प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) खुद लगातार चुनावी रैलियों को संबोधित कर रहे हैं. प्रधानमंत्री पिछले कुछ समय से रैलियों में ऐसी बातें कह जा रहे हैं, जिससे विवाद पैदा हो जा रहा है. अब यूपी के बहराइच में प्रधानमंत्री मोदी ने चुनावी रैली को संबोधित किया है.

बहराइच में रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा. साथ ही यूपी चुनाव के दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने इशारों इशारों में ही यूक्रेन संकट का भी जिक्र कर दिया. प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि आप देख रहे हैं कि इस समय दुनिया में कितनी उत्तल पुथल मची हुई.

उन्होंने आगे कहा कि ऐसे में आज भारत का ताकतवर होना जरूरी है भारत और पूरी मानवता के लिए बहुत जरूरी है आज आपका एक-एक वोट भारत को ताकतवर बनाएगा. अब सवाल उठता है कि, क्या यह मान लिया जाए कि जनता अगर बीजेपी को वोट देगी तभी देश ताकतवर बनेगा? अब दुनिया में कोई घटना होगी उसके नाम पर बीजेपी और प्रधानमंत्री वोट मांगेंगे जनता से?

पिछले दिनों प्रधानमंत्री मोदी ने समाजवादी पार्टी के चुनाव चिन्ह साइकिल को लेकर ऐसे ही बयान दिया था, जिसकी काफी आलोचना भी हुई थी. प्रधानमंत्री मोदी लगातार इधर-उधर की घटनाओं को लेकर जनता से वोट मांग रहे हैं, लेकिन अपनी चुनावी रैलियों में सरकारी रोजगार को लेकर बात करते हुए दिखाई नहीं दे रहे हैं, पेट्रोल-डीजल की बढ़ती हुई कीमतों पर बात नहीं कर रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here