Ek Villain Returns Disha Patani

Ek Villain Returns: जॉन अब्राहम (John Abraham), दिशा पाटनी (Disha Patani), अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और तारा सुतारिया (Tara Sutaria) स्टार्टर एक विलन रिटर्न्स (Ek Villain Returns) जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. मोहित सूरी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में दिशा पाटनी ने लीड एक्टर जॉन अब्राहम के साथ कई इंटिमेट सींस दिए हैं. फिल्म में दोनों के बीच रोमांटिक कमेंट्री देखने को मिलेगी. रिलीज से पहले ही दिशा और जॉन की सिजलिंग केमिस्ट्री चर्चाओं में बनी हुई है.

बोल्ड तथा ब्यूटीफुल दिशा पाटनी ने जॉन अब्राहम के साथ इंटिमेट सींस करने के बारे में अपना रिएक्शन दिया है. दिल्ली में फिल्म (Ek Villain Returns) के एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान मीडिया के साथ बातचीत करते हुए दिशा ने बताया कि जॉन के साथ इंटिमेट सींस करने में वह कितनी कंफर्टेबल थीं. उन्होंने कहा कि मैं सींस कर किसके साथ रही हूं? जॉन अब्राहम. हां उनके साथ सींस करना काफी कंफर्टेबल था. मोहित सर और पूरी टीम ने इस बात का पूरा ध्यान रखा कि मैं हर पॉइंट पर कंफर्टेबल रहूं. ईमानदारी से कहूं तो मुझे कोई भी शिकायत नहीं है.

दिशा पाटनी अपनी आने वाली फिल्म (Ek Villain Returns) के प्रमोशन में जुटी हुई है. प्रमोशनल इवेंट से दिशा के सुपर सिजलिंग लुक भी फैंस को काफी पसंद आ रहे हैं. एक्ट्रेस अपने ग्लैमरस अवतार से हर किसी के दिलों को जीत रही है. एक विलन रिटर्न्स साल 2014 की हिट फिल्म एक विलन की सीक्वल है. दर्शक इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं देखते हैं. रिलीज के बाद दर्शकों को यह फिल्म कितनी पसंद आती है.

इस फिल्म (Ek Villain Returns) में दिशा पाटनी के अलावा तारा सुतारिया भी नजर आने वाली हैं, जो अर्जुन कपूर के ऑपोजिट दिखाई देंगी. इस फिल्म में अर्जुन कपूर और जॉन अब्राहम की टक्कर भी देखने को मिलेगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here