hindi/news/esha-gupta-showed-the-boldest-avatar-ever-in-aashram3-web-series

आश्रम (Aashram3)की आने वाली सीरीज का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और इसने आते ही हंगामा मचा दिया है. हर कोई इस ट्रेलर को देख रहा है और एक्टिंग से लेकर दमदार डायलॉग तक की तारीफ कर रहा है. बीते 2 सीजन की तरह इस बार भी बाबा निराला अपने पूरे रंग में लौट रहे हैं.

लेकिन बाबा निराला (Baba Nirala) के अलावा अगर कोई इस वेब सीरीज (Aashram3) में फैंस का ध्यान आकर्षित करने में कामयाब हुआ है ट्रेलर के जरिए तो, वह कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड की सुपर बोल्ड अभिनेत्री ईशा गुप्ता (Esha Gupta) है. 59 सेकंड के ट्रेलर में जहां एक और बॉबी देओल (Bobby Deol) बाबा निराला के रोल में लोगों को इंप्रेस कर रहे हैं तो वहीं इस पूरे ट्रेलर में करीब 6 बार ईशा गुप्ता की झलक दिखाई दी है. ऐसे में आप समझ सकते हैं कि इस वेब सीरीज में ईशा गुप्ता का रोल भी काफी दमदार होने वाला है.

इस वीडियो में ईशा गुप्ता सुर्ख लाल रंग की साड़ी पहने दिखाई दे रही है तो कभी साड़ी को किनारे रख अपना बोल्ड लुक दिखाते कैमरे पर नजर आ रही हैं. इस ट्रेलर में ईशा गुप्ता के कुछ डायलॉग भी है जो इस ट्रेलर को और भी दमदार बना रहे हैं. ट्रेलर में ईशा गुप्ता कहती हुई सुनाई दे रही हैं कि, बाबा जी की सदा ही जय हो, जो आपके अंदर भगवान है उसे पूरी दुनिया के सामने निकाल कर रख दूंगी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

आश्रम 3 (Aashram3) के ट्रेलर को देखकर इतना तो साफ हो गया है कि इस बार बाबा निराला पूरी तरह से भयमुक्त हैं. खास बात है कि ट्रेलर में एक जगह बॉबी देओल के चोले में खुद को पूरी तरह से भयमुक्त बताते दिखे इस ट्रेलर ने फैंस के एक्साइटमेंट को और भी अधिक बढ़ा दिया है, जिसे देखने के बाद आप भी कहेंगे कि इस बार भी सीरीज में राजनीति से लेकर बाबा के बदनाम आश्रम में रोमांस का जबरदस्त लड़का लगने वाला है. इस बार बाबा निराला का साथ ईशा गुप्ता दे रही है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here