Faisal Wani Nupur Sharma

BJP की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा के खिलाफ विवादित वीडियो पोस्ट करने वाले कश्मीरी यूट्यूबर फैसल वानी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. फैसल ने यू-ट्यूब पर नूपुर शर्मा के खिलाफ आपत्तिजनक वीडियो अपलोड किया था. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की है.

जम्मू कश्मीर की पुलिस ने बताया है कि आरोपी फैसल के खिलाफ श्रीनगर के सफा कदल पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 505 और 506 के तहत केस दर्ज किया गया है. कश्मीरी यूट्यूबर ने डिजिटल रूप से बनाए गए एक ग्राफिक वीडियो को ऑनलाइन पोस्ट किया था, जिसमें उसने निलंबित भाजपा प्रवक्ता नूपुर शर्मा के पुतले के साथ अभद्र व्यवहार किया था.

वीडियो वायरल होने के बाद शनिवार को उसने नया वीडियो जारी कर माफी मांगी है. यूट्यूब पर फैसल ने आज अपने चैनल पर पोस्ट किए गए माफी वीडियो में कहा कि कल मैंने नूपुर शर्मा के बारे में एक वीडियो बनाया जो पूरे भारत में वायरल हो गया. मेरे जैसा एक निर्दोष व्यक्ति विवाद में फंस गया.

अपने माफीनामा के वीडियो में फैसल ने कहा है कि उसका अन्य धर्मों की भावनाओं को आहत करने का कोई इरादा नहीं था. उसने कहा है कि नूपुर शर्मा के खिलाफ अपने यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया विवादित वीडियो भी हटा दिया है. अपने माफीनामे में कहा है कि मुझे उम्मीद है कि आप मेरे दूसरे वीडियो की तरह इस वीडियो को भी वायरल कर देंगे. इस तरह सभी को पता चल जाएगा कि मुझे अपने किए के लिए खेद है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here