crime news

भरतपुर- राजस्थान में भरतपुर जिले के नगर थाना इलाके में एक महिला डॉक्टर ने अपने ही सीनियर डॉक्टर के खिलाफ अश्लील हरकत करने और नाजायज परेशान करने का मामला दर्ज करवाया है. महिला डॉक्टर का आरोप उसके सीनियर डॉक्टर ने मरीजों के सामने उसके साथ अश्लील हरकत की, जब महिला डॉक्टर ने उसका विरोध किया तो वह महिला डॉक्टर को गालियां देने लगा. वहीं सीनियर डॉक्टर का कहना है कि महिला डॉक्टर कुर्सी पर बैठी थी जब सीनियर डॉक्टर ने उसे कुर्सी देने को कहा तो वह वहां से चली गई और शाम को पति के साथ उससे मारपीट की.

आरोपी सीनियर डॉक्टर का बयान

सीनियर डॉक्टर राकेश खत्री ने महिला डॉक्टर के मामला दर्ज करवाने के बाद बताया कि 17 तारीख को डॉक्टर राकेश खत्री और डॉक्टर मंजीत अस्पताल में मरीजों को देख रहे थे. तभी महिला डॉक्टर आई और सीनियर डॉक्टर राकेश खत्री की कुर्सी पर बैठ गई, और टेबल लगाकर रास्ता बंद कर दिया. जब डॉ. राकेश खत्री ने महिला डॉक्टर से कुर्सी पर बैठने का कारण पूछा तो महिला डॉक्टर ने कहा कि मैं तो इधर ही बैठूंगी. तब डॉ. राकेश खत्री ने कहा आप मुझे मेरी कुर्सी दे दो मैं दूसरे कमरे में चला जाता हूं. इतने में महिला डॉक्टर वहां से बाहर चली गई. देर रात महिला डॉक्टर के पति का फोन आया. उन्होंने सीनियर डॉक्टर को पुलिस की धमकियां दी और डॉक्टर के कमरे पर आकर मारपीट की.

पीड़ित महिला डॉक्टर का बयान

महिला डॉक्टर ने मामला दर्ज करवाते हुए पुलिस को बताया कि अस्पताल में सीनियर चिकित्सा अधिकारी राकेश खत्री महिला डॉक्टर के साथ आये दिन अश्लील हरकतें करता रहता है. जब महिला डॉक्टर उसका विरोध करती है तो वह सीनियर होने का रोब झाड़ने लगता है. इसकी शिकायत महिला डॉक्टर उच्च अधिकारियों से कर चुकी है जिसकी जांच चल रही है. महिला डॉक्टर ने बताया कि वह 17 जून को अस्पताल में मरीज देख रही थी. तभी डॉ. राकेश खत्री आया और मरीजों के सामने महिला डॉक्टर से अश्लील हरकत करने लगा.

वह जबरदस्ती महिला को कुर्सी पर बैठाने लगा जब महिला डॉक्टर ने उसका विरोध किया तो वह महिला डॉक्टर को गंदी-गंदी गालियां देने लगा. घटना के बाद महिला डॉक्टर ने अपने पति को घटना के बारे में बताया. महिला डॉक्टर के पति ने डॉ. राकेश खत्री को फोन किया और उसे ऐसी हरकतें करने को मना किया. महिला डॉक्टर के पति के बात करने के बाद डॉ. राकेश खत्री नाराज हो गया और तीन बदमाशों को लेकर महिला डॉक्टर के घर पहुंचा. घर महिला डॉक्टर कमरे में मरीजों को देख रही थी. बदमाशों के हाथ में कट्टा था. बदमाश महिला डॉक्टर से अभद्र व्यवहार करने लगे. बदमशों की आवाज सुन महिला डॉक्टर का पति कमरे में पहुंचा तो बदमाशों ने महिला डॉक्टर के पति के ऊपर कट्टा लगा दिया और उसे जान से मारने की धमकी देने लगे.

डॉ. राकेश खत्री ने महिला डॉक्टर को शिकायत वापस लेने का दबाव बनाया, और महिला डॉक्टर के पति को किडनैप कर उससे अपने साथ लेकर जाने लगे. महिला डॉक्टर ने अपने पति को बचाने की कोशिश की तो बदमाशों ने महिला डॉक्टर की पिटाई कर दी और उसके कपड़े भी फाड़ दिए. शोर की आवाज सुन आसपास के लोग आ गए और उन्होंने महिला डॉक्टर के पति को बचाया. बदमाश स्थानीय लोगों को देखकर भाग गए.

(रिपोर्ट- आकाश गुप्ता, भरतपुर)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here