Kangana Thalaivi

पूर्व अभिनेत्री और तमिनलाडु की पूर्व सीएम जे जयललिता पर बनी कंगना रनौत स्टारर थलाइवी (Thalaivi) 10 सितम्बर को रिलीज हो रही है. ये फिल्म पिछले साल रिलीज होने वाली थी, हालांकि सिनेमाघरों में ताले पड़े होने के कारण ऐसा नहीं सका था. हालांकि अब फिल्म रिलीज के महज कुछ दिनों पहले ही कंगना की फिल्म दोबारा मुश्किलों में फंसती नजर आ रही है.

सिनेमाघर वालों ने एक्ट्रेस की फिल्म रिलीज करने से इनकार कर दिया है, ऐसे में एक्ट्रेस ने उनसे अपील कर मदद की गुहार लगाई है. कंगना रनोट ने सोशल मीडिया पर सिनेमाघरों के मालिकों से अपील करते हुए कहा है, कोई फिल्म थिएटर में रिलीज नहीं हो रही है, सिर्फ हमारे प्रोड्यूसर विष्णु और शैलेश जैसे साहसी लोग हैं जो अपने मुनाफे से समझौता करके और एक्सक्लूसिव स्ट्रीमिंग को ठुकराकर सिनेमा के प्यार के लिए थिएटर में फिल्म रिलीज कर रहे हैं.

उन्होंने कहा इस मुश्किल समय में हमें एक दूसरे की मदद करनी चाहिए ना ही झेड़ना और हाथ खींचना चाहिए. अपनी फिल्म की लागत वसूल करना हमारा मौलिक अधिकार है. आगे एक्ट्रेस ने लिखा, हिंदी में हमारे पास दो हफ्ते की विंडों हैं और साउथ के लिए हमारे पास चार हफ्ते की विंडों हैं इसके बावजूद मल्टीप्लेक्स वाले हमारे खिलाफ गैंगअप करके फिल्म रिलीज नहीं कर रहे हैं. जब महाराष्ट्र जैसे बड़े राज्य के सिनेमाघर भी बंद हैं तो इस मुश्किल समय में ऐसा करना गलत है

उन्होंने कहा सिनेमाघर बचाने के लिए प्लीज एक दूसरे की मदद करें. सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए कंगना ने कहा, थिएटर के कॉन्ट्रैक्ट के अनुसार चार हफ्तों का विंडो होना चाहिए. हिंदी में हम समझते हैं कि उनके पास कोई तो बहाना होना चाहिए लेकिन साउथ इंडस्ट्री में हमारी फिल्म तीन भाषाओं में बनी है और हमने चार हफ्तों का विंडो रखा है, लेकिन वहां भी हमारी फिल्म रिलीज नहीं कर रहे हैं.

आगे एक्ट्रेस ने कहा, वो कुछ बड़े स्टूडियोज के नाम ले रहे हैं, कह रहे हैं कि हमारा यशराज वालों के साथ कॉन्ट्रैक्ट है, वो इस बात की अनुमति नहीं देंगे. मैं ये पूछना चाहती हूं कि एक दो स्टूडियोज के बहकावे में आकर वो इंडीविजुअल प्रोड्यूसर्स को खत्म कर रहे है, कल को अगर वही थिएटर में लोग ना आने पर शोज कैंसिल करते हैं तो क्या तब भी उनके कॉन्ट्रैक्ट अप्लाई होंगे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Thalaivii (@kanganaranaut)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here