Petrol and Diesel.

इस वक्त देश भर में पेट्रोल और डीजल (Petrol and Diesel) के दाम लगातार बढ़ रहे हैं. पेट्रोल-डीजल की कीमतों में लगातार हो रही बढ़ोतरी से वाहन चालक परेशान हैं. पेट्रोल और डीजल की कीमतें, जो पांच राज्यों के चुनाव से पहले नहीं बढ़ाई गई थी चुनाव के बाद फिर से बढ़ाई जाने लगी है.

सरकार की तरफ से कहा गया है कि पांच राज्यों के चुनाव और पेट्रोल डीजल की कीमतों से कोई लेना देना नहीं है. लेकिन जनता को अब सब कुछ समझ में आ रहा है. विपक्ष भी लगातार सरकार पर बढ़ती हुई कीमतों को लेकर हमलावर है.

इन सबके बीच एक मजेदार वाकया हुआ है.

दूल्हा दुल्हन के दोस्तों ने तोहफे में दिया पेट्रोल-डीजल

देश के कई शहरों में पेट्रोल की कीमतें पहले ही 110 प्रति लीटर को भी पार कर चुकी है. पेट्रोल और डीजल की कीमतों में पिछले 14 दिनों में 12वीं बार बढ़ोतरी की गई है. इस बीच तेलंगाना स्थित चेंगलपट्टू जिले के सीयूर में एक शादी का रिसेप्शन आयोजित किया गया था.

इस शादी में दूल्हे ग्रेश कुमार और दुल्हन कीर्तना के दोस्तों ने चौंकाने वाला तोहफा दिया. जैसा की तस्वीर में देखा जा सकता है कि स्टेज पर दूल्हा और दुल्हन खड़े हुए हैं और उनके दोस्तों ने आकर उन्हें उपहार में 1 लीटर पेट्रोल और 1 लीटर डीजल गिफ्ट किया.

दूल्हा और दुल्हन हंसते हुए इस गिफ्ट को स्वीकार करते हुए दिखाई दे रहे हैं. अब यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो चुकी है. तस्वीर को देखने के बाद यूजर्स अपने-अपने रिएक्शन दे रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here