Suhana Khan Gauri Khan

गौरी खान (Gauri Khan) और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) लाइमलाइट में बनी रहती हैं. इसके अलावा करण जौहर के चैट शो “कॉफी विद करण” अपने नए एपिसोड के साथ कई रोचक किस्से लेकर आता रहता है. इस शो में जितने भी सितारे आते हैं सभी के बारे में कोई ना कोई राज खुल ही जाता है. शो के नए एपिसोड का प्रोमो सामने आ गया है.

शो में इस हफ्ते गौरी खान, भावना पांडे और महीप कपूर आने वाली हैं, जो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई खुलासे करने वाली हैं. प्रोमो में गौरी खान बेटी सुहाना को डेटिंग टिप्स देती नजर आ रही हैं. आने वाले एपिसोड का प्रोमो वीडियो करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

वीडियो के शुरुआत में करण कहते हैं कि प्लीज स्वागत कीजिए गौरी खान, महीप कपूर और भावना पांडे का. प्रोमो में आगे करण जौहर शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान से पूछते हैं कि वह बेटी सुहाना को क्या डेटिंग टिप्स देना चाहेंगी? इसका जवाब देते हुए गौरी खान ने कहा कि कभी भी दो लड़कों को एक समय पर डेट मत करना. गौरी खान की इस बात पर करण जोर जोर से हंसने लगते हैं. शाहरुख खान की एक आदत के बारे में भी गौरी खान ने बताया है.

वीडियो में करण तीनों मेहमानों से कॉल करने को बोलते हैं. गौरी शाहरुख खान को कॉल करती हैं. इस पर करण कहते हैं कि अगर शाहरुख कॉल उठा लेंगे तो गौरी को 6 पॉइंट्स मिल जाएगे. शाहरुख गौरी का फोन उठाते हैं और शाहरुख करण को हाय बोलते हैं.

इसके बाद करण कहते हैं कि शाहरुख एक पर्फेक्ट होस्ट है. वह गेस्ट को गाड़ी के गेट तक जाकर सी ऑफ करते हैं. इस पर गौरी ने कहा कि उन्हें अपने पति की यह आदत कभी-कभी परेशान कर देती है, क्योंकि शाहरुख पार्टी में टाइम देने की बजाय अंदर बाहर ही करते रहते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here