hardik patel

गुजरात कांग्रेस कमिटी के कार्यकारी अध्यक्ष हार्दिक पटेल आज ग्वालियर पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने ज्योतिरादित्य सिंधिया पर जमकर निशाना साधा है.

हार्दिक पटेल ने कहा कि सिंधिया कांग्रेस छोड़कर इसलिए गए थे कि किसानों का कर्जा माफ नहीं हो रहा है. प्रदेश में अवैध खनन हो रहा है. क्या बीजेपी में जाने के बाद किसानों का कर्जा माफ हो रहा है. हार्दिक पटेल ने सिंधिया पर हमला करते हुए कहा कि प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनने के बाद उन्होंने कोई प्रयास नहीं किया है.

हार्दिक ने कहा कि, प्रदेश के किसानों का कर्ज माफ हो, किसानों को प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना का फायदा मिले. अवैध उत्खनन पर प्रतिबंध लगे. ऐसा कुछ नहीं हुआ, जिससे साफ जाहिर है कि वो अपने फायदे के लिए बीजेपी में गए थे किसी और के लिए नहीं. जिन प्रदेशों में चुनाव होता है, वहां कोरोना कम हो जाता है.

पटेल ने कहा कि, ऐसा वो लगातार व्हाट्सएप ग्रुप पर पढ़ रहे हैं. इसमें क्या सच्चाई है, यह कहना मुश्किल है लेकिन सरकार को चाहिए कि वैक्सीन को लेकर जो भ्रम लोगों में पनप रहा है, उसको दूर किया जाए. वहीं, पीएम की तरफ से ममता बनर्जी पर की जाने वाली टिप्पणी को हार्दिक पटेल सही नहीं मानते हैं.

उन्होंने कहा कि पीएम को इस तरह की भाषा का प्रयोग नहीं करना चाहिए. हार्दिक ने किसानों के मुद्दों पर खूब घेरा है. हार्दिक ने कहा कि अपनी मांगों को लेकर 80 करोड़ किसानों को दिल्ली जाना पड़ेगा. ये काले कानून हैं. इसके लिए किसानों को दिल्ली जाना पड़ रहा है. उन्होंने कहा कि एमपी में सरकार बीजेपी की बनी है तो यहां के लोगों को रोजगार दीजिए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here