Hardik Patel.

कांग्रेस से नाराजगी जताने के बाद इस बात की चर्चाओं को हार्दिक पटेल (Hardik Patel) ने ख़ारिज कर दिया है कि वह कांग्रेस छोड़ रहे हैं. हार्दिक पटेल गुजरात कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष हैं और उन्होंने इंडियन एक्सप्रेस को एक इंटरव्यू दिया है. इस इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि उन्हें कांग्रेस ने नजरअंदाज किया जा रहा है.

हार्दिक पटेल के नजरअंदाज वाले बयान के बाद गुजरात में आम आदमी पार्टी ने कहा कि उनके दरवाजे हार्दिक पटेल के लिए खुले हैं. लेकिन हार्दिक पटेल ने न्यूज़ एजेंसी एएनआई से कहा है कि यह सिर्फ अफवाह है कि वह कांग्रेस छोड़ रहे हैं और उन्हें नहीं पता कि कौन इसे फैला रहा है.

हार्दिक पटेल ने कहा कि उन्होंने कांग्रेस को आज तक अपना सौ फ़ीसदी दिया है और आने वाले दिनों में भी देते रहेंगे. उन्होंने कहा कि पार्टी के अंदर कुछ छोटे-मोटे झगड़े हैं, लेकिन हमें गुजरात को बेहतर बनाने के लिए मिलकर काम करना चाहिए.

हार्दिक पटेल 2019 के लोकसभा चुनावों से पहले कांग्रेस में शामिल हुए थे और अगले ही साल राहुल गांधी की पसंद पर उन्हें गुजरात कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष जैसे बड़े पद की जिम्मेदारी दे दी गई थी. 2017 के गुजरात विधानसभा चुनाव में उन्होंने कांग्रेस का पूरा समर्थन किया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here