Hardik Bjp

गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल गुरुवार को अहमदाबाद में बीजेपी की सदस्यता लेंगे. उन्हें पार्टी के वरिष्ठ नेता सीआर पाटील सदस्यता ग्रहण कराएंगे. हार्दिक पटेल ने ट्वीट करके स्वयं यह जानकारी दी है. उन्होंने लिखा है कि, राष्ट्रहित, प्रदेश हित, जनहित एवं समाज हित की भावनाओं के साथ आज से नए अध्याय का प्रारंभ करने जा रहा हूं.

उन्होंने लिखा कि भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र भाई मोदी जी के नेतृत्व में चल रहे राष्ट्र सेवा के भगीरथ कार्य में छोटा सा सिपाही बनकर काम करूंगा. इससे पहले हार्दिक पटेल ने 18 मई को कांग्रेस पार्टी में उपेक्षा का आरोप लगाकर इस्तीफा दे दिया था. हार्दिक पटेल 2015 में पाटीदार समाज के लिए आरक्षण की मांग को लेकर आंदोलन के बाद चर्चा में आए थे.

गुजरात की बीजेपी सरकार ने हार्दिक पटेल पर कई तरह के केस लगाए थे. हार्दिक पटेल कई बार चुनाव तक नहीं लड़ पाए. जिस पार्टी ने उन पर कानूनी दांव आजमाएं, उनको परेशान किया आज हार्दिक पटेल उसी पार्टी में शामिल होने जा रहे हैं. इससे पहले हार्दिक पटेल प्रधानमंत्री मोदी और देश के गृह मंत्री अमित शाह के बारे में भी कई तरह की बातें कह चुके हैं. प्रधानमंत्री को फेकू और गृह मंत्री अमित शाह को गुंडा तक कह चुके हैं.

सोशल मीडिया पर हार्दिक पटेल के कई पुराने बयान और ट्वीट वायरल हो रहे हैं, जिसमें वह प्रधानमंत्री मोदी और बीजेपी के बारे में गलत बातें बोल रहे हैं. हालांकि कई पुराने ट्वीट हार्दिक पटेल वायरल होने के बाद डिलीट कर रहे हैं. लेकिन फिर भी हार्दिक पटेल के पुराने बयानों पर अगर गौर किया जाए और आज देखा जाए तो हार्दिक पटेल कहीं ना कहीं समझौता करते हुए नजर आ रहे हैं.

हार्दिक पटेल बीजेपी में छोटा सा सिपाही बनकर काम करने के लिए तैयार हैं और यह बात उन्होंने खुद बोली है. लेकिन कांग्रेस में उन्हें मुख्यमंत्री उम्मीदवार से कम कुछ भी नहीं चाहिए था. कांग्रेस में उन्हें बड़े बड़े पद चाहिए थे, लेकिन बीजेपी में उन्हें छोटा सा कार्यकर्ता बनना मंजूर है. ऐसा हार्दिक पटेल के साथ ही नहीं उन सभी नेताओं के साथ देखा गया है, जो बीजेपी ज्वाइन कर चुके हैं कांग्रेस छोड़कर.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here