Haryana Police

हरियाणा पुलिस (Haryana Police) की बेशर्मी का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. एसपी से फरियाद लगाने पहुंचे पिता और बेटी को पुलिस ने घसीटते हुए नीचे उतार दिया. मामला हरियाणा के करनाल जिले का है. मिली जानकारी के अनुसार लड़की के ससुराल वालों के साथ विवाद चल रहा है, दोनों ओर से मामला भी दर्ज कराया जा चुका है.

इसी सिलसिले में पिता और बेटी एसपी गंगाराम पुनिया से मिलने पहुंचे थे. तभी पुलिस को भनक लग गई और एसपी से मिलने से पहले ही, पुलिस ने उन्हें वहां से उठा लिया. घसीटते हुए नीचे लाए और एक प्राइवेट गांड़ी में बिठाकर लेकर चले गए. दरअसल लड़की ने एक साल पहले ससुराल वालों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का मामला दर्ज करवाया था.

बदले में ससुराल पक्ष ने भी लड़की के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज करवा दिया. पुलिस के अनुसार लड़की को बार-बार जांच में शामिल होने के लिए बुलाया गया, लेकिन वो जांच में शामिल नहीं हुई. इसी बीच पता चला कि लड़की अपने पिता के साथ फरियाद लेकर करनाल एसपी से मिलने पहुंची है. तो उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

लड़की के पिता को जब तीसरी मंजिल से घसीटते हुए छह पुलिसकर्मी ले जा रहे थे, तो दोनों सिर्फ एक ही बात कह रहे थे, एसपी साहब से मिलने दो, उसके बाद लेकर चले जाना. हम यहां अपना पक्ष रखने आए हैं, लेकिन पुलिस वालों ने उनकी एक भी ना सुनी और उन्हें घसीटते हुए नीचे ले आए. पिता के साथ पुलिस वालों का ये व्यवहार देखकर लड़की बिलख-बिलख कर रोती नजर आई.

पुलिस इन्हें जबरदस्ती एक प्राइवेट गाड़ी में बैठाई और वहां से लेकर चली गई. पुलिस का व्यवहार देखकर वहां मौजूद हर कोई हैरान रह गया. लोग पुलिस की कार्रवाई पर सवाल उठाने लगे. पुलिस की बेशर्मी का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया जिसके बाद प्रशासन दवाब में आता दिखा.

मामले की जानकारी मिलते ही एसपी गंगाराम पुनिया ने जांच के आदेश दे दिए हैं. इस जांच की जिम्मेदारी डीएसपी विजय देशवाल को सौंपी गई है. वहीं लड़की को ससुराल पक्ष द्वारा दर्ज कराए गये मारपीट के मामले में गिरफ्तार करके कोर्ट में पेश किया गया, जहां उसे जेल भेज दिया गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here