Sapna Choudhary Latest News

हरियाणा की मशहूर सिंगर और डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इन दिनों काम ना मिल पाने की वजह से काफी परेशान नजर आ रही है, जिसके चलते उनका दर्द छलक रहा है. सपना चौधरी ने एक इंटरव्यू के दौरान खुद इस बात का खुलासा किया कि उनको अब काम नहीं मिल रहा है, जिसके पीछे की वजह काफी चौंकाने वाली.

सपना चौधरी को कौन नहीं जानता है. उन्होंने अपने दमदार डांस और देसी अंदाज से हर किसी का दिल जीता है. एक समय पर सपना चौधरी के डांस प्रोग्राम को देखने के लिए गांव देहात में लोग बहुत दूर-दूर से आया करते थे. सपना चौधरी का रुतबा क्या था, इसका अंदाजा उनके जबरदस्त अंदाज दिल लगाया जा सकता है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

सपना चौधरी अपनी गाड़ी से कहीं जाया करती थी तो फैंस की भीड़ उनका पीछा किया करती थी, जिसके चलते कई बार सपना चौधरी को परेशानियों का भी सामना करना पड़ा था. लेकिन आज के टाइम में सपना चौधरी काम ना मिल पाने के चलते काफी परेशान हो चुकी हैं और उन्होंने अपना यह दर्द खुद एक इंटरव्यू के दौरान बयां किया है.

अभी हाल ही में सपना चौधरी ने एक इंटरव्यू दिया था उस इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि उनको ठीक से काम करने का मौका नहीं मिल पा रहा है. दरअसल सपना चौधरी फ़िलहाल अपने डांस के क्षेत्र में ही काम कर रही हैं. उन्होंने अपने बारे में बात करते हुए कहा कि वह इस इंडस्ट्री में करीबन 15 साल से काम कर रही हैं और अब वह टीवी शो और फिल्मों में काम करना चाहती है. लेकिन नहीं कर पा रही है. इसके पीछे की वजह उन्होंने छोटे कपड़ों को बताया है.

सपना चौधरी बताती है कि वह अपने पसंद का काम करना चाहती हैं, लेकिन वह इसके लिए ऐसे कपड़े नहीं पहन सकती जिसमें शरीर नजर आए. इसके अलावा उन्होंने आगे कहा कि वह जबरदस्त अंग्रेजी भी नहीं बोल सकती. वह उतना ही कर सकती है जितना उनसे हो सकता है. सपना चौधरी कहती हैं कि यह कुछ वजह ऐसी है जिसकी वजह से उनको टीवी इंडस्ट्री में काम नहीं मिल पा रहा है और वह अपने पसंद का काम नहीं कर पा रही है.

इसके अलावा उन्होंने मुंबई के लोगों को मतलबी तक बताया है. सपना ने मुंबई में अपना जितना वक्त बिताया है उसका एक्सपीरियंस शेयर करते हुए उन्होंने कहा, मुंबई के लोग तभी बात करते हैं जब उनको आपसे कोई काम होता है. इसके अलावा सपना ने कहा है कि मुंबई में भेदभाव भी होता है. सपना चौधरी ने कहा कि मुझे नहीं पता कि मैं और कितने समय तक इंडस्ट्री में टिक पाऊंगी. लेकिन आज वह जहां भी हैं और जो भी हैं अपने प्रोफेशन और अपने परफॉर्मेंस के कारण ही हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here