Amit Shah News.

गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने राज्यसभा में विपक्ष पर जमकर हमला बोला है और कानून के दुरुपयोग पर अपनी बात रखी है. गृह मंत्री अमित शाह ने अपने ट्विटर पर भी एक वीडियो शेयर करके अपनी बात को जनता के सामने रखा है और विपक्ष पर तंज किया है.

अमित शाह ने राज्यसभा में कहा कि हमें कटघरे में खड़ा करने का प्रयास हो रहा है लेकिन इसके पीछे कोई राजनीतिक उद्देश्य नहीं है. कानून के दुरुपयोग को लेकर गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि हमारे मन में कोई राजनीतिक उद्देश्य नहीं है, ऐसी भावना जनता के मन में भी नहीं जानी चाहिए और सदन के सदस्यों के मन में भी ऐसी भावना नहीं आनी चाहिए.

अमित शाह ने आगे कहा कि, लोकतंत्र में सत्ता की कुर्सी परमानेंट नहीं होती, कल कोई भी दल सत्ता में आ सकता है. कानून के दुरुपयोग का भय हमे नहीं है. उसके लिए देश की अदालते हैं.

विपक्ष पर हमला बोलते हुए अमित शाह ने कहा कि, आपने कानून का दुरुपयोग किया है, हम अदालत में उसके विरुद्ध लड़े भी हैं और न्यायालय ने आपको इसके दुरुपयोग के लिए चांटा भी लगाया है.

आपको बता दें कि इससे पहले आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) ने केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा था कि आप कानून का दुरुपयोग कर रहे हैं. पत्रकारों पर एफआईआर कर दे रहे हैं, त्रिपुरा में जांच करने गए वकीलों के ऊपर एफआईआर कर दी गई, UAPA लगा दिया.

संजय सिंह ने कहा कि अगर कानून के दुरुपयोग की बात की जाए तो 1 दिन में 9 एफआईआर उत्तर प्रदेश में मेरे खुद के ऊपर हुई है. संजय सिंह ने कहा कि आप आज खुश हो सकते हैं खुश हो जाइए कानून बनाइए संख्या है आपके पास. लेकिन कल जब आप सत्ता में नहीं रहेंगे तो इन्हींं कानूनों का आपके खिलाफ दुरुपयोग होगा. जैसे आपातकाल का रोना आज तक रो रहे हो ऐसे ही रोओगे, जब इन्हीं कानूनों का दुरुपयोग आपके खिलाफ होगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here