Reality show lock Upp Kangana Ranaut

रियलिटी शो लॉकअप (Reality show lock Upp) की होस्ट कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने हाल ही में अपने शो पर एक सनसनीखेज खुलासा किया है. अपने बारे में अभिनेत्री ने बताया है कि बचपन में उन्हें एक लड़का गलत तरीके से छूता था. कंगना के इस खुलासे के बाद लोग काफी हैरान हैं.

कंगना ने यह खुलासा अपने रियलिटी शो (Reality show lock Upp) में किया है. उनसे पहले मुनव्वर फारूकी (Munawwar Farooqui) ने अपने साथ बचपन में हुई घटना का खुलासा किया था. जिसके बाद कंगना ने अपनी बात कही.

अल्ट बालाजी के शो लॉकअप (Reality show lock Upp) में अक्सर ऐसी बातों का खुलासा होता देखा जा रहा है, जो दर्शकों को काफी हैरान कर रहा हैै. हाल ही में इस शो के कंटेस्टेंट मुनव्वर फारूकी ने कुछ ऐसा बताया कि सब हैरान ही रह गए. जिसकेेे बाद कंगना द्वारा अपना दर्द बयां किया गया.

इस शो में अपने आप को एलिमिनेट होने से बचाने के लिए कंटेंस्टेंट को अपना सीक्रेट बताना होता है. ऐसे में मुनव्वर फारूकी ने एक सनसनीखेज खुलासा कर सबको चौंका दिया. मुनव्वर ने बताया कि वह बचपन में यौन शोषण का शिकार हो चुके हैं.

कंगना ने भी यौन शोषण को लेकर अपनी बात सबके सामने रखी. उन्होंने कहा कि हर साल कई बच्चों को शोषण का सामना करना पड़ता है. हम कभी भी सार्वजनिक मंच पर इस पर चर्चा नहीं करते. उन्होंने कहा कि हर किसी को छोटी उम्र में अनचाहे स्पर्श का सामना करना पड़ता है. कंगना ने खुद के साथ हुई घटना का जिक्र करते हुए बताया कि वह भी इसका शिकार हो चुकी है.

कंगना रनौत ने बताया कि जब वह छोटी थी तब उनके शहर में उनसे कुछ साल बड़ा लड़का उन्हें गलत तरीके से छूता था. लेकिन तब कम उम्र होने की वजह से उन्हें यह अंदाजा नहीं था कि उनके साथ क्या हो रहा है. कंगना ने आगे कहा कि कम उम्र के बच्चों को इस तरह की शिक्षा भी नहीं दी जा सकती. क्योंकि छोटे होने की वजह से बच्चे कुछ समझ नहीं पाते.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here