Yogi Adityanath Social media news

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव 7 चरणों में संपन्न होने हैं, इस वक्त दो चरण संपन्न हो चुके हैं. तीसरा चरण होने वाला है. इन सबके बीच हर क्षेत्र से जुड़ी हुई हस्तियां उत्तर प्रदेश चुनाव को लेकर उत्सुक नजर आ रही है. इसी कड़ी में अभिनेता कमाल राशिद खान ने भी एक बयान दिया है.

अभिनेता कमाल राशिद खान (Kamal Rashid Khan) आए दिन नेताओं पर हमला बोलते रहते हैं. अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में भी रहते हैं. उत्तर प्रदेश चुनाव और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) पर उन्होंने ताजा निशाना साधा है. हाल ही में उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को चुनौती दी है.

कमाल राशिद खान के ट्वीट पर यूजर्स धड़ल्ले से अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. अभिनेता ने अपने ट्वीट में कहा है कि अगर यूपी में योगी जी जीते तो हमेशा के लिए भारत छोड़ देंगे. उनके इस ट्वीट के बाद यूजर्स जमकर उन्हें ट्रोल करते नजर आ रहे हैं.

दरअसल केआरके ने अपने ट्वीट में लिखा है कि आज मैं वचन लेता हूं कि अगर 10 मार्च 2022 को योगी जी की हार नहीं हुई तो फिर मैं भारत कभी वापस नहीं आऊंगा! जय बजरंगबली! केआरकेे के इस ललकार को सुनकर फिलहाल उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. कुछ यूजर्स उनके इस ट्वीट पर अजब-गजब ट्वीट करते भी दिखाई दे रहे हैं.

आपको बता दें कि अधिकतर लोगों का यही मानना है कि 10 मार्च को उत्तर प्रदेश से बीजेपी सरकार की विदाई हो जाएगी. हालांकि बीजेपी अभी भी दावा कर रही है कि वह 2017 का रिकॉर्ड तोड़ कर प्रचंड बहुमत के साथ उत्तर प्रदेश की सत्ता में आ रही है. योगी आदित्यनाथ तो 10 मार्च के बाद विपक्षियों की गर्मी शांत करने तक की बातें कर रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here