Web series Jhumake

उल्लू एप इस बार फिर से अपने दर्शकों के लिए एक वेब सीरीज (Web series) लेकर आया है. उल्लू एप अपनी हॉट और रोमांटिक सीरीज के लिए मशहूर है. इस बार उल्लू एप पर अगली वेब सीरीज (Web series) जो रिलीज हुई है उसका नाम “झुमके” (Jhumake) है. उल्लू की इस वेब सीरीज में शानदार कहानी की खोज की गई है.

आपको बता दें कि झुमके (Jhumake) वेब सीरीज (Web series) की रिलीज डेट 26 अप्रैल 2012 थी. यह वेब सीरीज आज के दौर में एक साधारण रिश्ते में चाहत और बेवफाई के बारे में बताती है. उल्लू एप अपनी हॉट वेब सीरीज के लिए जाना जाता है. उल्लू ने अपनी नई वेब सीरीज का पोस्टर लॉन्च पिछले दिनों किया था.

वेब सीरीज (Web series) झुमके (Jhumake) एक नई वेब श्रृंखला है, जो एक महिला की हीरा झुमका पाने की इच्छा के बारे में है. इस वेब सीरीज में 1 घरेलू नौकरानी की कहानी को दिखाया गया है, जो झुमके के लिए बहक जाती है. उसने अपनी प्यारी महोदया से झुमके के बारे में पूछा. उसे जवाब मिला कि यह हीरे की बाली है, इसलिए चमक रही है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Khushboo kamal (@khushboo_kamal)

नौकरानी अपने पति को झुमके के बारे में अपनी भावना व्यक्त करती है. बाद में उसे पता चला कि झुमके की कीमत 3,15000 है.

अगर आप रोमांटिक और हॉट वेब सीरीज (Web series) देखने के शौकीन हैं तो यह वेब सीरीज आपके लिए है. इस वेब सीरीज में आपको बेहतरीन कहानी भी देखने को मिलेगी. इस वेब सीरीज के मेकर्स ने दावा किया है कि आप इस वेब सीरीज को देखकर खुश हो सकते हैं.

अगर अभिनय की बात करें तो इस वेब सीरीज (Web series) में सभी कलाकारों ने बेहतरीन अभिनय किया है. यह वेब सीरीज आधिकारिक तौर पर 26 अप्रैल 2022 को उल्लू एप पर रिलीज हुई है. इस वेब सीरीज के ट्रेलर ने पहले ही यूट्यूब पर तहलका मचा दिया था. इस वेब सीरीज के ट्रेलर को दर्शकों ने खूब प्यार दिया. पूरी उम्मीद है कि यह झुमके वेब सीरीज दर्शकों पर अपना जादू चलाने में कामयाब हो पाएगी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Khushboo kamal (@khushboo_kamal)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here