Imran Pratapgarhi

प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) गृहमंत्री अमित शाह और पूरी भाजपा अक्सर 70 साल का रोना रोती रहती है. प्रधानमंत्री मोदी के साथ पूरी भाजपा और भाजपा के समर्थक अक्सर कहते हैं कि 70 साल में देश में कुछ नहीं हुआ और यह कहते हुए शायद वह 70 साल में जो देश तैयार हुआ है, इसके लिए मेहनत करने वाले लोगों का अपमान करते हैं.

कोरोना के तांडव के बीच लगातार लोग अपनी जान गवा रहे हैं. सोशल मीडिया पोस्ट (Social media posts) के जरिए लगातार लोग एक दूसरे से मदद की अपील कर रहे हैं. कहीं बेड को लेकर तो कहीं ऑक्सीजन की किल्लत को लेकर. कुछ लोग बच जा रहे हैं तो कुछ लोग अपनी जान गवा दे रहे हैं. ट्विटर (Twitter) से लेकर फेसबुक पर लोग एक दूसरे से मदद की गुहार लगा रहे हैं लेकिन सरकार इस महामारी से लड़ने में पूरी तरीके से इस नाकाम साबित हुई.

इसी को लेकर मशहूर शायर और कांग्रेस के नेता इमरान प्रतापगढ़ी (Imran Pratapgarhi) ने ट्वीट किया है. उन्होंने ट्विटर पर लिखा है कि, 70 सालों में कॉंग्रेसी सरकारों ने हैजा, प्लेग, पीलिया, पोलियो जैसी महामारियॉं झेलीं, सुनामी जैसा क़ुदरत का कहर झेला लेकिन कभी देश को हारने नहीं दिया लेकिन पर्याप्त समय मिलने के बाद भी मोदी सरकार एक महामारी झेलने में नकारा साबित हुई.

आपको बता दें कि जनवरी के महीने में ही प्रधानमंत्री मोदी ने कोरोना के खिलाफ जीत का ऐलान कर दिया था. शायद उस समय प्रधानमंत्री को अंदाजा भी नहीं रहा होगा कि आने वाले समय में देश पूरी तरीके से लाचार हो जाएगा जिस समय प्रधानमंत्री मोदी को और उनकी पूरी सरकार को महामारी के खिलाफ लड़ने के लिए तैयारी करनी चाहिए थी उस समय चुनावी रैलियां हो रही थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here