Shane Warne Update

दुनिया के महान स्पिनर शेन वॉर्न (Shane Warne) की 52 साल की उम्र में मृत्यु हो गई. उनकी गेंदों को खेलना किसी के लिए भी आसान नहीं था. उन्होंने अपने करियर में बड़े से बड़े बल्लेबाज का विकेट लटकाया था. वह अचेत अवस्था में थाईलैंड में अपने कमरे में बेहोश पाए गए थे. अब थाईलैंड पुलिस के हाथ एक बड़ा सबूत लगा है.

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर शेन वॉर्न की मृत्यु के बारे में एक नया अपडेट सामने आया है. अब थाईलैंड पुलिस का कहना है कि उनके कमरे से खून मिला है. शेन वार्न की मौत के बाद स्थानीय पुलिस ने कहा है कि, उनके शव के पास बहुत ही ज्यादा खून मिला है. शेन वॉर्न को अचेत अवस्था में सीपीआर दिया गया था, जिसकी वजह से खून निकला हो.

उनके दोस्तों ने ही उन्हें अस्पताल पहुंचाया था. अभी किसी भी चीज की पुष्टि नहीं हुई है. पुलिस का कहना है कि उन्हें अब पोस्टमार्टम का इंतजार है. सीपीआर मरीज की जान बचाने के लिए इमरजेंसी हालत में दी जाती है. अब शेन वार्न के कमरे से खून मिलने से उनके मौत पर सवाल उठाए जा रहे हैं.

शेन वॉर्न ने टेस्ट क्रिकेट में 3154 रन भी बनाए थे, जो बिना शतक के किसी भी बल्लेबाज के सबसे ज्यादा रन का विश्व रिकॉर्ड है. उन्होंने टेस्ट क्रिकेट में 12 फिफ्टी भी लगाई थी. लेकिन उनका उच्चतम स्कोर 99 रन पर ही रह गया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here