PM modi news update

प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) पूर्वांचल में तूफानी रैलियां कर रहे हैं. उन्होंने बताया कि कैसे भारत की बढ़ती ताकत की वजह से यूक्रेन में फंसे छात्रों को निकाला जा सका. प्रधानमंत्री मोदी ने छठे चरण के मतदान से ठीक पहले पूर्वांचल में कुछ रैलियों को संबोधित किया.

पूर्वांचल में अब दो चरणों का चुनाव बचा हुआ है. इसी के मद्देनजर प्रधानमंत्री मोदी ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं. उन्होंने आज कहा कि भारत की बढ़ती ताकत की वजह से ही हम यूक्रेन से अपने नागरिकों को निकालने में सक्षम हैं. उन्होंने कहा ऑपरेशन गंगा के तहत कई हजार नागरिकों को वहां से देश वापस लाया जा चुका है.

उन्होंने कहां की जिन्होंने देश की सेना की वीरता और मेक इन इंडिया पर सवाल उठाया वह कभी देश को मजबूत नहीं कर सकते. प्रधानमंत्री का इशारा कांग्रेस की तरफ था. उन्होंने कहा कुछ लोग सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांग कर सेना की तौहीन कर रहे हैं. मोदी ने कहा कि हम अपनी सेना के बारे में कैसे सवाल उठा सकते हैं.

हालांकि प्रधानमंत्री मोदी की बातों पर कई तरह के सवाल उठ सकते हैं. क्या इससे पहले युद्ध ग्रस्त देशों से भारत के नागरिकों को इससे पहले की सरकारों ने वापस अपने देश नहीं लाया है और अगर लाया गया है तो क्या वह भारत की ताकत नहीं थी? फर्क बस इतना है कि उस समय ऐसे मामलों पर राजनीति नहीं होती थी. लेकिन प्रधानमंत्री मोदी आज ऐसे मुद्दों पर वोट मांग रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here