modi ji Uttar Pradesh Assembly Elections 2022

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (Uttar Pradesh Assembly Elections 2022) में आखिरी चरण के मतदान में प्रधानमंत्री मोदी और बीजेपी ने पूरी ताकत झोंक रखी है. लेकिन कहीं ना कहीं प्रधानमंत्री मोदी को अपनी गलती का एहसास हुआ है और उन्होंने अपने बयान से बड़ी सफाई से पलटी मारी है.

प्रधानमंत्री मोदी की चुनावी रैली का एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हुआ था, जिसमें वह यह कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि एक बूढ़ी मां का वीडियो देखा था जिसमें वह कह रही थी कि मैंने मोदी का नमक खाया. प्रधानमंत्री मोदी के इस बयान की काफी आलोचना हुई थी. सोशल मीडिया पर खूब खिंचाई हुई थी.

अब जब आखिरी चरण बचा हुआ है तो शायद प्रधानमंत्री मोदी को इस बात का एहसास है कि उनके बयान के कारण वोटर नाराज हुए हैं. उनका बयान पूरे उत्तर प्रदेश में फैल चुका था. प्रधानमंत्री मोदी ने अपनी गलती सुधारते हुए कहा है कि, मैं कई माताओं बहनों को कहता हूं कि मां नामक आपने नहीं खाया है, नमक तो आपका मैंने खाया है.

आपको बता दें कि आखिरी चरण के लिए मतदान 7 मार्च को होना है और 10 मार्च को नतीजे आएंगे. लेकिन बताया जा रहा है कि बीजेपी नतीजों को लेकर इस बार चिंतित है. बीजेपी के नेता इस बार सरकार बनाने को लेकर आश्वस्त नहीं नजर आ रहे हैं उत्तर प्रदेश में.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here