Jacqueline Fernandez Michelle Morrone

जैकलिन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) लंबे समय से विवादों में चल रही थी, लाइमलाइट से भी दूर थी. लेकिन उनका एक म्यूजिक फैक्ट्री के यूट्यूब चैनल पर वीडियो रिलीज हुआ है. रिलीज हुए म्यूजिक वीडियो “मुड़ मुड़ के” (MUD MUD KE) में अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडीस को इटालियन अभिनेता मिशेल मोरोन (Michelle Morrone) के साथ देखा जा रहा है. जैकलिन की हॉटनेस और मिशेल की स्मार्टनेस गाने में खूब तड़का लगा रही है.

इस वीडियो में दोनों की इंटिमेट केमिस्ट्री लोगों का ध्यान आकर्षित कर रही है. अपनी हॉटनेस से अपने फैंस को भर-भर कर डोज देने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडीस इस समय पूरी तरीके से इस गाने के जरिए छाई हुई है. दरअसल अभिनेत्री का नया गाना इंटरनेट पर t-series द्वारा रिलीज किया गया है.

जैकलिन का यह नया वीडियो इसलिए भी काफी चर्चा में है, क्योंकि इस वीडियो में अभिनेत्री के ऑपोजिट “365 डेज” स्टार मिसल मोरोन नजर आए हैं. रिलीज हुए वीडियो में दोनों के बीच केमिस्ट्री लाजवाब नजर आ रही है. मोरोन पहले ही अपने रोमांटिक अवतार की वजह से पूरी दुनिया में जाने जाते हैं. अब इसी गाने से उनका बॉलीवुड में डेब्यू हो रहा है. वह पहली बार किसी भारतीय प्रोजेक्ट में नजर आए हैं. उनकी लड़कियों के बीच जबरदस्त पापुलैरिटी है. वह एक इटालियन एक्टर है, लेकिन दुनियाभर में उन्हें उनकी बेहतरीन रोमांटिक एक्टिंग स्किल के लिए पहचाना जाता है.

नए गाने के रिलीज होने की जानकारी जैकलिन फर्नांडीस द्वारा खुद अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करके दी गई है. गाना रिलीज होते ही लोगों की जुबान पर पूरी तरीके से चढ़ गया है और इंटरनेट पर ट्रेनिंग लिस्ट में टॉप पर भी पहुंच गया है. गाने को टोनी कक्कड़ और नेहा कक्कड़ द्वारा गाया गया है. इसे मिहिर गुलाटी द्वारा डायरेक्ट किया गया है.

Jacqueline Fernandez Michelle Morrone1

जैकलिन के इस नए वीडियो की काफी तारीफ हो रही है. गाना लोगों की जुबान पर चढ़ चुका है. इस नए वीडियो एल्बम के जरिए जैकलिन एक बार फिर अपने फैंस के दिलों पर राज करने के लिए आ चुकी हैं. जैकलिन इस गाने के जरिए एक बार फिर से बड़ा धमाका कर रही हैं.

जैकलिन फर्नांडीस की लोकप्रियता से तो हर कोई वाकिफ है. लेकिन पिछले दिनों जांच एजेंसियों द्वारा उनसे पूछताछ भी हुई थी, जिसके बाद उनका नाम काफी विवादों में था. लेकिन एक बार फिर से उन्होंने दमदार वापसी की है. जल्द ही वह अटैक, बच्चन पांडे, सर्कस और रामसेतु जैसी फिल्मों में भी दिखाई देने वाली है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here