Janhvi Kapoor Entertainment news

Entertainment: बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. उन्होंने अपनी फिल्मी बैकग्राउंड से इतर अपने खुद के दम पर खुद की पहचान बनाई हैं. वह बॉलीवुड कि दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी हैं. जाह्नवी फिल्मों में अपनी एक्टिंग के दम पर खूब नाम कमा रही हैं. उनका करियर ग्राफ काफी तेजी से बढ़ रहा है.

अभी जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) को बॉलीवुड में आए ज्यादा साल नहीं हुए हैं, मगर वह एक के बाद एक कई हिट फिल्में दे चुकी हैं. लोग उनके काम की तारीफ कर रहे हैं. इसके अलावा लोग उनकी पर्सनालिटी की भी तारीफ करते हैं, क्योंकि जाह्नवी के पास एक अच्छा खासा फैशन सेंस है. एक एक्ट्रेस के तौर पर जाह्नवी कपूर को परफेक्ट माना जा सकता है. वह हर रोज जिम करती हैं. हर रोज उन्हें जिम के बाहर देखा जाता है.

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) को यूथ काफी फॉलो करता है. जाह्नवी की फैन फॉलोइंग ज्यादातर यूथ के बीच ही है. इसलिए उन्हें हर प्रकार के विज्ञापन भी मिलते हैं. आजकल अक्सर नए विज्ञापनों में वह दिखाई देती हैं. उनके पास बड़ी-बड़ी कंपनियों के एडवर्टाइजमेंट हैं. लेकिन इन सबसे हटकर वह अपने कपड़ों के लिए कभी-कभी ट्रोल्स के निशाने पर आ जाती हैं.

Janhvi Kapoor Entertainment news1
Photo credit Instagram @janhvikapoor

ज्यादातर वह शॉर्ट्स पहनना पसंद करती हैं. जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) को जब भी देखा जाता है तो वह लगभग शॉर्ट्स पहने हुए ही दिखाई देती हैं. इसके अलावा कई बार उन्हें स्किन कलर के कपड़े पहने भी देखा गया है, जो बेहद टाइट होते हैं. इसलिए जब भी उनकी तस्वीर और वीडियो वायरल होते हैं तो लोग उन्हें सलाह देना शुरू कर देते हैं. लोगों का कहना होता है कि कुछ ढंग के कपड़े पहना करो.

Janhvi Kapoor Entertainment news2
Photo credit Instagram @janhvikapoor

करण जौहर भी जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के कपड़ों को लेकर सवाल कर चुके हैं. इस पर उन्होंने कहा था कि वह अच्छे कपड़े पहनती हैं. मगर उनकी तस्वीरें गलत एंगल से ली जाती है, जो लोगों ने कहा था कि आप कपड़े ऐसे ही पहनती हैं. कई बार ट्रोल्स सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोलिंग करना शुरू कर देते हैं. जब वह शॉर्ट्स पहनती हैं तब लोग सलाह देते हैं कि मैडम कभी पैंट भी पहन लिया करो.

Janhvi Kapoor Entertainment news3
Photo credit Instagram @janhvikapoor

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here