Kangana Ranaut Javed Akhtar

जावेद अख्तर (Javed Akhtar) आज यानी 7 अप्रैल को अंधेरी के मजिस्ट्रेट कोर्ट में पहुंचे थे. वह कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के खिलाफ की गई शिकायत की सुनवाई के लिए आए थे. हालांकि मजिस्ट्रेट के छुट्टी पर होने की वजह से सुनवाई आज नहीं हो पाई है. जावेद अख्तर ने इस दौरान मीडिया से बातचीत की है.

जावेद अख्तर ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा है कि, मैं कोशिश करता हूं कि हर बार आउ. जो शुरू किया है उसे खत्म तो करना है. जावेद अख्तर के वकील जय भारद्वाज ने आगे बताया कि उनकी अटेंडेंस आज की मार्क हो गई है, तो अब वह घर जा सकते हैं और जावेद कोशिश करेंगे कि वह अगली सुनवाई की थोड़ी नजदीक डेट निकलवाए.

कंगना की मांग को खारिज किया

मजिस्ट्रेट ने कंगना रनौत को अदालत आने के लिए कहा था. वही कंगना ने मजिस्ट्रेट पर पक्षपात का आरोप लगाते हुए मामले को ट्रांसफर करने की मांग की थी. हालांकि मुख्य मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट के साथ-साथ सेशन अदालत में अनुरोध को खारिज कर दिया था.

आपको बता दें कि पिछले दिनों कंगना रनौत ने बॉलीवुड से जुड़ी हुई दिग्गज हस्तियों के खिलाफ मोर्चा खोला हुआ था और कई तरह के आरोप लगाए थे. बॉलीवुड के खिलाफ एक तरह से कंगना रनौत ने लगातार बयानबाजी की थी और उसी वक्त जावेद अख्तर को लेकर भी उन्होंने बयान दिया था, जिसके खिलाफ जावेद अख्तर ने मानहानि का केस लगाया हुआ है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here