Javed Akhtar Modi

जाने-माने गीतकार और स्क्रीन राइटर जावेद अख्तर (Javed Akhtar) हर मुद्दे पर अपनी बात बेबाकी से रखते हैं. कई बार उनकी प्रतिक्रिया से विवाद भी खड़े हो चुके हैं. एक बार फिर जावेद अख्तर ने यूक्रेन और रूस की युद्ध को लेकर अपनी राय रखी है. जावेद अख्तर ने इस मुद्दे पर खुलकर बात की है.

जावेद अख्तर ने यूक्रेन से भारतीय छात्रों को देश लाने के मोदी सरकार के प्रयासों की सराहना की है. प्रेस वार्ता में जावेद अख्तर ने यह भी कहा कि युद्ध में अंत में कोई नहीं जीतता. दोनों तरफ के लोग अपनों को खो देते हैं. युद्ध होना ही नहीं चाहिए. पुणे इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में शुक्रवार को जावेद अख्तर ने भी शिरकत की.

प्रेस वार्ता के दौरान उन्होंने मोदी सरकार के ऑपरेशन गंगा की सराहना की. जावेद अख्तर ने कहा कि, मुझे विश्वास है कि सरकार हमारे बच्चों को सुरक्षित लाने का प्रयास कर रही है, मुझे इस पर कोई भी शक नहीं है. मैंने यह भी सुना है कि बच्चों को निकालने के लिए एक सुरक्षित कॉरिडोर बनाया गया है.

आपको बता दें कि जावेद अख्तर ने तो तारीफ की है. लेकिन छात्रों के लाने के मुद्दे पर मोदी सरकार की काफी आलोचना हो रही है. मोदी सरकार के तमाम नेता और मंत्री और खुद प्रधानमंत्री मोदी उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में अधिकतर समय व्यस्त रहें और मोदी सरकार के दावों के विपरीत यूक्रेन में फंसे छात्रों के दर्दनाक वीडियो वायरल होते रहे.

मोदी सरकार के इंतजाम का पोल खोलने वाला एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक छात्रा कानपुर वापस आने के बाद बता रही है कि यूक्रेन में उनसे कहा गया कि जो टॉयलेट साफ करेगा उससे सबसे पहले भेजा जाएगा देश. इस मुद्दे पर राहुल गांधी ने भी सरकार की आलोचना की है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here