Rugby match Javan Johansson

खेल के मैदान में कुछ चीजें सीमित होनी चाहिए, जिससे इसमें मर्यादा बनी रहे. आस्ट्रेलिया में एक रग्बी मैच (Rugby match) के दौरान एक महिला फैन टॉपलेस होकर मैदान में घुस गई जिसके बाद हंगामा शुरू हो गया.

खेल के मैदान पर खिलाड़ियों के भीतर जोश और उमंग होता है तथा एक लक्ष्य भी होता है. वहीं दूसरी तरफ फैंस के बीच जबरदस्त क्रेज होता है, जो कुछ लोगों में पागलपन की हद तक पहुंच जाता है. ऐसा ही नजारा पिछले दिनों ऑस्ट्रेलिया में एक रग्बी मैच के दौरान देखने को मिला था.

मैच के दौरान एक महिला फैंस टॉपलेस होकर मैदान में पहुंच गई जिसके चलते मैच को कुछ देर के लिए रोकना पड़ा.

जिस वक्त मैच चल रहा था उसी वक्त स्टेडियम में मौजूद सभी लोग हैरान रह गए, जब एक महिला टॉपलेस होकर स्टैंड से सीधे खेल के मैदान में पहुंच गई. महिला का नाम जेवन जोहानसन (Jevan Johansson) बताया जा रहा है.

जिस तरह से टॉपलेस महिला को सुरक्षाकर्मियों ने मैदान से बाहर निकाला उससे भी सोशल मीडिया पर अलग बहस छिड़ गई है. सोशल मीडिया पर कई लोगों ने पुलिस की कार्रवाई को गलत बताया है, तो कुछ लोगों ने महिला को ही जिम्मेदार बताया है.

जेवन जोहानसन का कहना है कि मेरे दोस्तों ने मुझे एक चैलेंज दिया था, इसलिए मुझे वह करना पड़ा. इसके बारे में सोचने की कोई जरूरत नहीं थी. इस महिला ने टॉपलेस होने से पहले स्टैंड से एक वीडियो भी बनाया था.

Rugby match Javan Johansson 1

आपको बता दें कि खेल के मैदान में अक्सर ऐसी घटनाएं देखने को मिल जाती है. क्रिकेट के मैदान में भी कई बार ऐसी चीजें देखने को मिली है, जब फैंस स्टैंड से उठकर बीच ग्राउंड में पहुंच गए हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here