Kamal R khan twitt

मोदी सरकार में पिछले कुछ दिनों से देखा जा रहा है कि डॉलर के मुकाबले रुपए की कीमत लगातार गिरती जा रही है और अब यह लगभग ₹80 तक पहुंच गई है. रुपए की गिरती कीमतों पर विपक्षी दलों की ओर से केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला जा रहा है. वही अलग-अलग क्षेत्रों से जुड़े हुए लोग भी मोदी सरकार से अपने अपने अंदाज में सवाल-जवाब कर रही हैं.

बॉलीवुड एक्टर कमाल आर. खान (Kamal R khan) ने भी मोदी सरकार का अपने अंदाज में मजाक उड़ाया है. उन्होंने रुपए की गिरती कीमत पर ट्वीट करते हुए लिखा है कि, मुझे याद है कि मोदी जी ने कुछ साल पहले स्पष्ट रूप से कहा था कि रुपया तभी गिरता है जब सरकार भ्रष्ट होती है. मोदी जी ने कहा था तो सच ही कहा होगा.

उन्होंने एक अन्य ट्वीट में लिखा है कि मैंने अपनी आंखों से 2008 की मंदी देखी, मैंने देखा कि लोग सब कुछ पीछे छोड़कर यूएई से भाग गए. मैंने देखा कि लोग यूके यूएसए से भाग रहे हैं. लेकिन भारत में कोई मंदी नहीं दिखी. क्योंकि मनमोहन सिंह जी अर्थव्यवस्था को शानदार ढंग से संभाल रहे थे. अगर कोई और पीएम होता तो पता चलता.

कमाल आर. खान ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा कि आज हर इंडियन के ऊपर वर्ल्ड बैंक का सिर्फ Rs.101,000 का कर्ज है. जिसके पास है वह दे. जिसके पास नहीं है वह भीख मांगे. उन्होंने बीजेपी के नेता विजय मेहता पर निशाना साधते हुए लिखा कि, विजय मेहता ने एनडीटीवी इंडिया पर कहा है कि रुपए की कीमत को लेकर सरकार कुछ नहीं कर सकती. यह सब अंतरराष्ट्रीय स्थिति के बारे में है. सब कुछ विदेशों के हाथों में है. शानदार साहब! आपको बहुत प्यार सर! पब्लिक ने आप अनपढ़ों को सत्ता देकर बिल्कुल ठीक किया.

आपको बता दें कि मोदी सरकार हर उस मुद्दे पर फेल नजर आती है जिस मुद्दे पर 2014 से पहले मनमोहन सिंह की सरकार को मोदी या फिर बीजेपी नाकाम बताती थी और घेरा करती थी. रुपए और डॉलर की तुलना करके बीजेपी के बड़े-बड़े नेता कांग्रेस के नेतृत्व में चल रही यूपीए सरकार से सवाल पूछते थे और उस सरकार को नाकाम बताते थे. लेकिन आज उन्हीं मुद्दों पर प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में चल रही बीजेपी सरकार नाकाम नजर आती है और प्रधानमंत्री मोदी आज चुप नजर आते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here