kangana ranaut KRK

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने बेबाक और बिंदास अंदाज में की गई टिप्पणियों को लेकर कई बार बुरी तरीके से फंस चुकी हैं. वह ट्विटर द्वारा परमानेंट बैंन भी की जा चुकी है. मुसलमानों के खिलाफ कंगना रनौत अक्सर टिप्पणियां करती रहती है और बीजेपी का समर्थन करते हुए उन्हें हर बार पाया जाता है. कंगना लगातार सुर्खियों में बनी रहती हैं.

ताजा मामला बॉलीवुड अभिनेता कमाल राशिद खान (KRK) का है. उन्होंने कंगना को लेकर एक ट्वीट किया जिसमें लिखा कि कंगना रनौत से बॉलीवुड के लोग कितने डरे हुए हैं? कंगना ने बॉलीवुड के लोगों को कैसे भीगी बिल्ली बना दिया, इसको कहते हैं घर में घुसकर नंगा करना.

उन्होंने कंगना रनौत को लेकर एक और ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा मुझे कंगना दीदी पर प्यार आता है जब वह बॉलीवुड के लोगों की रेल बनाती है. लेकिन मुझे उनसे नफरत होती है जब सिर्फ कुछ राजनेताओं को खुश करने के लिए मुसलमानों को बुरा कहती हैं. कंगना को लेकर किए गए ट्वीट पर तमाम यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.

एक यूजर ने लिखा कि सर कंगना व्यक्तिगत तौर पर मुसलमानों से नफरत नहीं करती है, बल्कि बीजेपी ऐसा करने के लिए मजबूर करती है. आपको बता दें कि कंगना अक्सर बीजेपी के समर्थन में बयान बाजी करते हुए बीजेपी की विचारधारा का विरोध करने वालों के खिलाफ जहर उगलने का काम करती हैं.

किसान आंदोलन के समय तो आंदोलनकारी किसानों को कंगना रनौत ने नकली किसान और खलिस्तानी तक कह दिया था. किसान आंदोलन का कंगना रनौत ने जमकर विरोध किया था. बीजेपी द्वारा लाए गए तीनों कृषि कानूनों का समर्थन करते हुए कंगना ने कई बयान दिए थे जिसकी काफी आलोचना भी हुई थी.

आपको बता दें कि बॉलीवुड में कंगना रनौत की अधिकतर लोगों से नहीं बनती है. कंगना रनौत अधिकतर बॉलीवुड स्टार्स के खिलाफ बयान बाजी करती रहती हैं. पिछले दिनों कंगना ने आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण को लेकर भी बयानबाजी की थी, हालांकि सोशल मीडिया यूजर्स ने कंगना की बोलती बंद कर दी थी. कंगना इस वक्त अपने नए शो लॉकअप को लेकर चर्चाओं में हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here