Kangana Ranaut Agneepath Scheme

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी एक्टिंग के साथ-साथ विवादित बयानबाजी के लिए भी हर वक्त सुर्खियों में बनी रहती हैं. देश और राजनीति से जुड़े मुद्दों पर वह हमेशा ही बयानबाजी करती आई है. कुछ दिनों पहले उन्होंने नूपुर शर्मा के समर्थन में अपने इंस्टाग्राम पर लोगों के लिए एक मैसेज शेयर किया था और अब उन्होंने अग्निपथ स्कीम (Agneepath Scheme) को लेकर अपनी राय जाहिर की है.

कंगना रनौत ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि इसराइल जैसे तमाम देशों ने अपने यहां युवाओं के लिए आर्मी ट्रेनिंग कंपलसरी कर रखी है. हर कोई अपनी जिंदगी के कुछ साल सेना को लेकर अनुशासन और राष्ट्रभक्ति जैसे जीवन के मंत्र सीखते हैं और साथ ही वह यह महसूस कर पाते हैं कि सीमा पर रहकर अपने देश की सुरक्षा करने का मतलब आखिर क्या होता है.

कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर अपनी पोस्ट में लिखा है कि अग्निपथ अपना करियर बनानेे, रोजगार पाने या पैसे कमाने से कहीं ऊपर की चीज है. कंगना ने खुलकर मोदी सरकार की इस स्कीम का समर्थन किया है. उन्होंने लिखा है कि पुराने वक्त में हर कोई गुरुकुल जाता था और यह बिल्कुल इसी तरह की चीज है. बस इस बार आपको ऐसा करने के पैसे मिल रहे हैं.

कंगना ने लिखा है कि ड्रग्स और पब्जी में बर्बाद हो रहे युवाओं की एक तादाद को इस दिशा परिवर्तन की जरूरत है. सरकार को इस तरह के फैसले लेने के लिए तारीफें मिलनी चाहिए. आप सभी को योजना का समर्थन करना चाहिए, जो आपका भविष्य संवार सकती है. आपको बता दें कि मोदी सरकार द्वारा लाई गई इस योजना में सिर्फ 4 साल तक काम करने का मौका मिलेगा इसके बाद 75% जवानों को कंपलसरी रिटायरमेंट दे दिया जाएगा.

आपको बता दें कि मोदी सरकार द्वारा लाई गई इस योजना के विरोध में आज भारत बंद का ऐलान हुआ है. कई शहरों में लंबा ट्रैफिक जाम की खबरें आ रही हैं. दिल्ली, नोएडा, गुरुग्राम में पब्लिक का हाल बेहाल है. शासन प्रशासन इस बंद को लेकर सतर्क है पुलिस और रेलवे को अलर्ट पर रखा गया है. रेलवे पुलिस फोर्स से कहा गया है कि वह हिंसा करने वालों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here