Kangana Ranaut 45

कंट्रोवर्सी क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने हाल ही में दीपिका पादुकोण की फिल्म गहराइयां को सॉफ्ट पो’र्न बताया था. वही उसके बाद उन्होंने आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी पर भी निशाना साधा था. मगर अब लगता है यह दाव कंगना रनौत पर उल्टा पड़ने वाला है.

दाऊ उल्टा इसलिए पड़ने वाला है क्योंकि फैंस ने कंगना की पुरानी हकीकत खोज निकाली है. उसी वजह से अब उन्हें काफी शर्मिंदा भी होना पड़ रहा है. आज कंगना दूसरों पर उंगली उठा रही है वहीं कंगना रनौत एक वक्त में पर्दे पर हर लिमिट को तोड़ने के लिए तैयार थी. इस वजह से ही उनकी पुरानी वीडियोस यूट्यूब पर फिर से सर्च की जा रही है.

हाल ही में कंगना रनौत ने फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी को प्रमोट करने के लिए बच्चों का इस्तेमाल करना गलत बताया था. कंगना ने कहा था कि छोटी छोटी बच्चियां बीड़ी पी कर क्या मैसेज देना चाहती है. इससे पहले उन्होंने कहा था कि दीपिका पादुकोण गहराइयां जैसी फिल्में बना कर युवाओं को क्या मैसेज दे रही हैं? मगर यूजर्स ने अब कंगना रनौत को उनकी पुरानी फिल्में याद दिला दी हैं.

कंगना रनौत ने फिल्म रंगून में शाहिद कपूर के साथ ऐसे अंतरंग सीन किए थे कि जिन्हें देखकर कोई भी शर्म से पानी पानी हो जाए. इसके अलावा उन्होंने जॉन अब्राहम के साथ भी इंटिमेट सीन किए थे, जिसे फैमिली के साथ बैठकर नहीं देखा जा सकता है. कंगना ने अपने करियर में बहुत से बोल्ड सीन दिए हैं लेकिन आज वह दूसरों पर आरोप लगा रही हैं.

जिस वक्त कंगना फिल्म इंडस्ट्री में आई थी उस वक्त इमरान हाशमी स्टारर फिल्म गैंगस्टर में उन्होंने जबरदस्त लिप लॉक सीन दिए थे. आज कंगना जो इमेज का गाना गाती है वह इन तस्वीरों को देख कर एक बार खुद के बारे में क्या ओपिनियन है, यह बता सकती हैं. उस वक्त कंगना अपनी ऐसी फिल्मों को कैरियर का हिस्सा बताती थी.

इस वक्त कंगना रनौत अपने शो लॉकअप को लेकर चर्चाओं में हैं. कंगना ने शो का ट्रेलर लॉन्च करते हुए लोगों को इसकी कुछ हिंट भी दे दी थी. कंगना ने कहा था कि इस शो में बोल्डनेस और अत्याचार की सारी हदें पार कर दी जाएंगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here