Kangana Ranaut Javed Akhtar news

बॉलीवुड की कंट्रोवर्सी क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं. एक बार फिर वह चर्चा में है. लेकिन इस बार वह किसी बयान या फिल्म के लिए नहीं बल्कि वजह कुछ और है. दरअसल अदालत के सामने उन्होंने गुहार लगाई है. कंगना रनौत ने मुंबई की एक अदालत का दरवाजा खटखटाया है. उन्होंने अदालत से अपनी बहन रंगोली चंदेल का बयान दर्ज करने की गुहार लगाई है.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अदालत से यह अनुरोध गीतकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar) द्वारा दायर किए गए मानहानि केस के संदर्भ में किया है. कंगना ने शुक्रवार को अपने वकील रिजवान सिद्दीकी के जरिए आवेदन किया है. अदालत इस मामले में आगामी 11 अगस्त को आदेश देगी. आपको बता दें कि पिछले महीने कंगना अदालत में पेश हुई थी और उन्हें इस मामले में दोषी नहीं ठहराया गया था.

नवंबर 2020 में जावेद अख्तर ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के खिलाफ मानहानि मुकदमा दायर कराया था. जावेद अख्तर ने अपनी शिकायत में एक टीवी इंटरव्यू में अभिनेत्री पर उनके खिलाफ मानहानिकारक बयान देने का गंभीर आरोप लगाया था. दर्ज कराई गई शिकायत में जावेद अख्तर द्वारा कहा गया था कि इससे उनकी प्रतिष्ठा को नुकसान हुआ है. इसके साथ ही उन्होंने यह भी दावा किया था कि जून 2020 में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी के बाद बॉलीवुड में एक कटोरी का जिक्र करते हुए कंगना ने टीवी इंटरव्यू के दौरान उनका नाम घसीटा था. इसके चलते ही कंगना लगातार कोर्ट के चक्कर काट रही हैं.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने भी मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट अदालत में जावेद अख्तर के खिलाफ कथित जबरन वसूली और आपराधिक धमकी की जवाबी शिकायत दर्ज कराई थी. अभिनेत्री ने जावेद अख्तर के खिलाफ अपनी शिकायत में कहा कि एक कोस्टार के साथ उनके सार्वजनिक विवाद के बाद गीतकार ने उन्हें और उनकी बहन रंगोली चंदेल को दुर्भावनापूर्ण और गलत इरादों के साथ अपने घर बुलाया और फिर उन्हें आपराधिक रूप से धमकाया और डराया. उनकी शिकायत के अनुसार, जावेद अख्तर ने उन्हें अपने कोस्टार से लिखित में माफी मांगने के लिए मजबूर किया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here