Kangana Ranaut The Kashmir Files

“द कश्मीर फाइल्स” (The Kashmir Files) की चर्चा इस वक्त हर जगह हो रही है. निर्देशक विवेक अग्निहोत्री द्वारा बनाई गई इश्क फिल्म ने पूरे देश में बीते 4 दिन से कश्मीरी पंडितों को केंद्र बिंदु में लाकर खड़ा कर दिया है और हर कोई इस विषय पर अपनी राय दे रहा है. कोई समर्थन कर रहा है तो कोई विरोध.

इस फिल्म की इतनी चर्चा इसलिए भी हो रही है और इसकी सफलता का पैमाना इसलिए भी तय किया जा रहा है, क्योंकि एक विचारधारा विशेष के लोग इस फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं. प्रधानमंत्री मोदी ने खुद इस फिल्म का जिक्र किया है.

अब हाल ही में बॉलीवुड की कंट्रोवर्सी क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने भी फिल्म द कश्मीर फाइल्स को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा है कि, बहुत अच्छी फिल्म बनाई है. फिल्म की टीम को बहुत-बहुत बधाई. आज इन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री के पाप धो दिए, पूरे बॉलीवुड के पाप धो दिए, इतनी अच्छी फिल्म बनाई है.

कंगना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह कहती हैं कि फिल्म की टीम को बहुत-बहुत बधाई, पूरी फिल्म इंडस्ट्री में जितने पाप किए हैं इन्होंने मिलकर सब धो दिए. इस फिल्म को लेकर कंगना ने एक लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर किया था. जिसमें उन्होंने लिखा था कि द कश्मीर फाइल्स को लेकर इंडस्ट्री में छाए सन्नाटे को नोटिस करिए. सिर्फ कंटेंट ही नहीं इसका बिजनेस भी कमाल कर रहा है.

कंगना ने लिखा है कि बॉलीवुड के पाप धो डाले, इतनी अच्छी फिल्म बनाई है और यह फिल्म इतनी काबिले तारीफ है, जो इंडस्ट्री वाले अपने बिलों में चूहों की तरह छुपे हुए हैं उन्हें निकलकर बाहर आना चाहिए और इस फिल्म को प्रमोट करना चाहिए. वह बकवास फिल्मों को प्रमोट करते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here