Kangana Ranaut Salman Khan Aamir Khan

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने बेबाक अंदाज और बॉलीवुड स्टार की तीखी आलोचना के लिए जानी जाती हैं. वह हाल ही में सलमान खान (Salman Khan) की बहन अर्पिता खान और आयुष शर्मा की ईद पार्टी में देखी गई थी. उन्हें पार्टी में देख उनके फैंस हैरान रह गए थे. अब उन्होंने खुद इस बात से पर्दा हटाया है कि वह अर्पिता खान की पार्टी में क्यों गई थी.

कंगना (Kangana Ranaut) ने हाल ही में आरजे सिद्धार्थ आनंद को एक इंटरव्यू दिया है. इस इंटरव्यू में उन्होंने इस पार्टी में जाने की वजह बताइ. उन्होंने कहा कि वह और सलमान खान अच्छे दोस्त हैं और उन्होंने उन्हें पार्टी में इनवाइट किया है तो वह ना नहीं बोल पाई और प्रोग्राम में जाने का फैसला किया.

सलमान अच्छे दोस्त

बॉलीवुड क्वीन ने इंटरव्यू में कहा, ऐसा नहीं है कि मैं बॉलीवुड पार्टियों में नहीं जाती. मैं जहां जाना चाहती हूं वहां जाती हूं, सलमान मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं. उसने पार्टी में बुलाया तो मैं चली गई, वेरी सिंपल. आपको बता दें कि, सलमान खान और कंगना की दोस्ती की झलक तब भी मिली जब सलमान ने कंगना को उनकी आने वाली फिल्म धाकड़ के लिए चीयर किया.

आमिर को लेकर क्या कहा?

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) से जब सवाल पूछा गया कि क्या उन्होंने डिजिटल प्लेटफॉर्म पर फिल्म का प्रचार करने के लिए कहा था? उन्होंने जवाब दिया कि, मैं अब इससे परे हूं. मणिकर्णिका के समय मैंने आमिर खान (Aamir Khan) सहित लोगों को व्यक्तिगत रुप से बताया था. मैंने यह कहते हुए फोन किया है कि, आप हमेशा मुझे पीके या दंगल जैसे अपने परीक्षणों के लिए बुलाते हैं. आप मेरी फिल्मों के बारे में भी बात करते हैं. अब मैं उस मुकाम से आगे निकल गई हूं.

आपको बता दें कि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) जल्द ही फिल्म “धाकड़” में नजर आने वाली हैं. यह फिल्म एक जासूसी थ्रिलर है, जिसमें वह एजेंट अग्नि की भूमिका में दिखाई देंगी. इस फिल्म में उनके साथ अर्जुन रामपाल भी नजर आएंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here