Kangana Ranaut Lock upp.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) लंबे वक्त तक हृतिक रोशन (Hrithik Roshan) के साथ रिलेशन में थी. यह रिश्ता ज्यादा वक्त तक नहीं चल सका था और दोनों का ब्रेकअप हो गया था. जिस तरीके से दोनों का अलगाव हुआ था उसकी टीस कंगना रनौत में रह रह कर उठती रहती है. इसी की बानगी कंगना के नए शो में उनके द्वारा किए गए कमेंट में दिखाई दी.

कंगना के अफेयर की खबरें जो उड़ी है, वह अधिकतर शादीशुदा मर्दों के साथ ही रही हैं. जिसमें आदित्य पंचोली का भी नाम शामिल है. कंगना के रियलिटी शो लॉकअप (Lock upp) में उन्होंने अपने पुराने जख्मों को कुरेदते हुए शादीशुदा मर्दों के साथ लव अफेयर जैसे विषय पर लंबा चौड़ा फलसफा पेश किया. कंगना की बातों पर गौर करें तो वह किसी एक पक्ष को ज्यादा या कम जिम्मेदार नहीं बता रही हैं. लेकिन उनकी बातों का निष्कर्ष यह है कि अंत में लड़की का ही बेड़ा गर्ग होता है. मर्द तो मजे मार कर निकल जाता है.

कंगना रनौत ने आखिर कहा क्या?

कंगना ने अपने रियलिटी शो में कहा कि हर लड़की शादीशुदा पुरुषों का आकर्षण महसूस करती है, यह मैं अपने अनुभव से कह रही हूं. शायद ऐसा इसलिए क्योंकि ऐसे पुरुष घरेलू और समझदार माने जाते हैं. वह जिम्मेदारी संभाल रहे होते हैं और उनके पास लड़कियों को रिझाने वाला आकर्षण होता है. ऐसे में पुरुषों के पास कई कहानियां होती हैं, जिनके जरिए वह खुद को फंसा हुआ और पीड़ित बताते हैं.

उन्होंने आगे कहा कि ऐसी ही कहानियां पुरुष अपनी पत्नी को भी पहले से सुना चुके होते हैं और उनके जीवन में आने वाली लड़कियों को भी सुनाते हैं और लड़कियों को खुद के बारे में लगता है कि वह ही इस दयनीय शख्स को उसकी पत्नी से बचा सकती है. लेकिन यदि आप उसकी पत्नी की कहानी सुनेंगे तो दंग रह जाएंगे.

क्यों कह रही थी कंगना यह सब कुछ?

रियलिटी शो लॉकअप के एपिसोड में मुनव्वर फारूकी पर पूनम पांडे ने आरोप लगाया कि वह अंजलि अरोड़ा संग रोमांस करने के लिए यह छुपा रहे हैं कि वह शादीशुदा है और उनका एक बच्चा भी है. हालांकि शो की होस्ट कंगना इस बारे में मुनव्वर से पहले ही बात कर चुकी थी. लेकिन बाद में जब कंगना ने शादीशुदा पुरुषों के लव अफेयर पर अपने विचार पेश किए तो मामला गंभीर हो गया.

मुनव्वर ने कहा कि वह अपनी पत्नी से अलग है रहे हैं, उनका तलाक का केस कोर्ट में है और वह इससे ज्यादा कुछ नहीं कहना चाहते. इस तरह से मुनव्वर का निजी मामला मानकर सब आगे बढ़ गए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here