Kangana Ranaut Karan Kundra

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के रियलिटी शो लॉकअप (Lock Upp) का ग्रैंड फिनाले हो चुका है, जिसमें मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) को विनर चुन लिया गया है. इस शो में करण कुंद्रा (Karan Kundra) जेलर बने थे, वही उनकी गर्लफ्रेंड तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) वार्डन के तौर पर शामिल हुई थी. शो के फिनाले में कंगना रनौत ने ऐसा सवाल पूछा जिसके जवाब में करण कुंद्रा ने अपना बेडरूम सीक्रेट ही खोल दिया.

करण की शिकायत तेजस्वी ने की

लॉकअप के ग्रैंड फिनाले में तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा धमाकेदार एंट्री मारते हैं. दोनों “हम्मा हम्मा” गाने पर डांस करते हैं. इसके बाद होस्ट कंगना उनसे एक दूसरे पर आरोप लगाने के लिए कहती हैं. इस पर तेजस्वी बताती हैं कि करण मेरे अलावा किसी को पसंद करता है तो वह है उनका फोन. वह हमेशा फोन पर बिजी रहते हैं, जो मुझे बिल्कुल पसंद नहीं है. इसके जवाब में करण करते हैं मैं फोन पर भी तेजस्वी को ही देखता हूं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tejasswi Prakash (@tejasswiprakash)

खोला बेडरूम सीक्रेट

इसके बाद कंगना करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश से पूछती हैं कि आप दोनों में कौन टॉप पर रहना पसंद करता है? मैं गेम की बात कर रही हूं. इस पर करण कुंद्रा कहते हैं तेजस्वी हमेशा टॉप पर रहती है और मैं गेम की बात नहीं कर रहा हूं. उनकी यह बात सुनकर तेजस्वी शर्म के मारे लाल लाल हो जाती हैं, वह कुछ भी जवाब नहीं दे पाती.

मुनव्वर फारूकी बने विनर

70 दिनों के कड़े संघर्ष के बाद आखिरकार मुनव्वर फारूकी लॉकअप के विनर बनने में कामयाब रहे हैं. उनको शुरू से ही गेम का मास्टरमाइंड बताया जा रहा था. ऐसे में कई लोग पहले ही मुनव्वर को शो का विनर मान चुके थे. वह सब की उम्मीदों पर खरे उतरे और अंत में शो की ट्रॉफी अपने नाम कर ली. स्टैंड अप कॉमेडियन से लेकर लॉकअप का विनर बनने तक उन्होंने एक लंबा सफर तय किया है. लॉकअप में एंट्री लेते ही उन्होंने लोगों को अपना रियल साइट दिखाया. यही नहीं मौका आने पर उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खुलासे भी किए.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MX Player (@mxplayer)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here