Katrina Kaif Salman Khan

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) और अभिनेत्री कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की जोड़ी दर्शकों को काफी पसंद है. दोनों ने पर्दे पर कई फिल्में की हैं और इनकी केमिस्ट्री भी दर्शकों को खूब पसंद आई है. साथ ही लोग इस जोड़ी को रियल लाइफ में भी एक साथ देखना चाहते थे. एक वक्त ऐसा भी था जब यह दोनों सुपरस्टार रिलेशनशिप में थे.

जहां एक तरफ सलमान खान (Salman Khan) ने हमेशा इस रिश्ते पर चुप्पी साधी, तो वही एक इंटरव्यू में कैटरीना (Katrina Kaif) ने सलमान खान को डेट करने का हिंट दिया था. साल 2007 में कैटरीना कैफ ने एक इंटरव्यू दिया था, जहां उन्होंने अपनी निजी जिंदगी को लेकर कई खुलासे किए थे. जब इस इंटरव्यू में कैटरीना से पूछा गया कि क्यों आपने कभी सलमान के साथ अपने रिश्ते पर मुहर नहीं लगाई?

इस सवाल का जवाब देते हुए कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने कहा था कि कुछ लोग अपने पर्सनल लाइफ को प्राइवेट रखना चाहते हैं, क्योंकि अपने रिश्ते के बारे में कुछ लोग दूसरों की राय को हैंडल नहीं कर पाते. यही कारण है कि मैं अपनी पर्सनल लाइफ को सबसे दूर रखती हूं. कैटरीना ने रिलेशनशिप के सवाल पर कहा था कि मैं एक डायरी बनाना चाहती हूं, जिसमें शादी से पहले वाली लाइफ और शादी के बाद वाली लाइफ होगी.

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने कहा था कि मैं डायरी का पहला वाला हिस्सा खाली रखना चाहती हूं. वैसे मैं और सलमान खान (Salman Khan) बहुत ही अच्छे दोस्त हैं. आपको बता दें कि कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर की बढ़ती नजदीकियों की वजह से सलमान के साथ उनका रिश्ता खत्म हो गया था. लेकिन रणवीर कपूर से ब्रेकअप के बाद कैटरीना और सलमान अच्छे दोस्त बन गए. अब तो कैटरीना कैफ की शादी भी हो गई है.

आपको बता दें कि कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी शादीशुदा लाइफ को एंजॉय कर रही हैं. वह पति के साथ बेहतरीन पलों की झलक भी अपने फैंस के साथ साझा करती रहती हैं. उनकी और उनके पति की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती रहती हैं. जिसमें उनके फैंस भी जमकर कमेंट करते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here