Yash KGF-2

14 अप्रैल को यश (Yash) की एक्शन थ्रिलर केजीएफ चैप्टर 2 (KGF-2) रिलीज हुई थी. रिलीज के महज 3 दिन के अंदर फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर क्रांति मचा दी है. दक्षिण से लेकर उत्तर तक यह फिल्म कीर्तिमानो को ध्वस्त करते हुए आगे बढ़ रही है. 3 दिन में इस फिल्म ने कई इतिहास रच दिए हैं.

बॉक्स ऑफिस पर ही नहीं फिल्म हर प्लेटफार्म पर लोगों की बहस में है. पुराने बेंचमार्क्स को रौंदकर नए पड़ाव बना रही है और इंटरनेट के हर प्लेटफार्म पर इस फिल्म का जय गान खुली आंखों से देखा जा सकता है.

प्रतिष्ठित फिल्म डेटा वेबसाइट IMDb और कई अन्य इंटरनेट प्लेटफॉर्म्स फॉर भी इस फिल्म ने नए नए कीर्तिमान बनाने की दिशा में कदम बढ़ा रही है फिलहाल केजीएफ-2 ने “द कश्मीर फाइल्स” और एसएस राजामौली की भव्य पीरियड ड्रामा “आरआरआर” को पछाड़ दिया है.

हाल के एक दशक में सालों में सिनेमाघरों में रिलीज फिल्म की IMDb परिस्थिति देखें तो KGF-2 बढ़िया रेट हासिल करने वाली भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी फिल्म बन चुकी है, जिसमें तेज रफ्तार से यहां शीर्ष की ओर कदम बढ़ाए हैं.

विवेक अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी “द कश्मीर फाइल्स” को लेकर IMDb पहले नंबर एक पर थी. हालांकि बाद में अनयूजुअल एक्टिविटी का हवाला देकर कश्मीर फाइल्स की रेटिंग प्रक्रिया को बदल दिया गया था.

KGF-2 के हिंदी वर्जन ने थियेटर्स में तूफान ला दिया है. भले ही यह फिल्म ओरिजिनल तौर पर कन्नड़ हो, लेकिन इसे देखने के लिए उत्तर भारत के लिए के लोग काफी एक्साइटेड हैं. यह फिल्म 14 अप्रैल को दुनिया भर के सिनेमाघरों की 10000 स्क्रीन पर रिलीज हुई थी और इसके 50,000 से अधिक शो पहले दिन दिखाए गए हैं.

जानकारी के अनुसार देश से बाहर कई लैंग्वेज में इसे 654 स्क्रीन पर दर्शाया गया है और 4000 स्क्रीन अकेले इसके हिंदी वर्जन को मिली है. इस फिल्म ने कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के लिए नया बेंचमार्क स्थापित किया है, जिसे उत्तर के लोग जबरदस्त सराह रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here