kohli

आईपीली के 13वें (IPL 2020) सीजन की शुरुआत हो चुकी है. कोरोनावायरस के कारण इस बार इंडियन प्रीमियर लीग अबू धाबी में खेली जा रही है. आईपीएल को लेकर फैन्स में काफी एक्साइटमेंट है.

ऐसे में लगातार मैच के दौरान के कुछ पुराने फोटो और वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे है. हाल ही में कोलकाता नाइट राइडर्स के मैच से पहले शाहरुख खान का एक पुराना फोटो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इस तस्वीर में शाहरुख खान आक्रामक मूड में नजर आ रहे विराट कोहली को शांत करवाते नजर आ रहे हैं. केकेआर का पहला मैच मुंबई इंडियंस (KKR vs MI) के साथ होना है.

विराट कोहली और शाहरुख खान की इस तस्वीर को फिल्मफेयर के ट्विटर हैंडल पर शेयर किया गया है. इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि विराट काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं, तो वहीं, शाहरुख खान उनको शांत करवा रहे हैं. फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, जब किंग खान किंग कोहली से मिले. थ्रोबैक फोटो. शाहरुख और विराट के इस फोटो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

आपको बता दे कि आईपीएल 2020 के चौथे मैच में राजस्थान रॉयल्स ने चेन्नई सुपरकिंग्स को 25 रनों से मात दी. टॉस हारकर पहले बैटिंग करने उतरी राजस्थान रॉयल्स ने संजू सैमसन (72), स्टीव स्मिथ (69) और जोफ्रा आर्चर की 27 रनों की पारी की बदौलत चेन्नई के सामने 20 ओवर में 217 रनों का लक्ष्य रखा. पहले मैच में मुंबई इंडियंस को मात देने वाली चेन्नई 20 ओवर में छह विकेट खोकर सिर्फ 200 रन बना सकी.

आखिरी ओवर में चेन्नई को जीत के लिए 38 रन चाहिए थे. कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने टॉम करन की गेंद पर हैट्रिक छक्का जड़ा. इसके बावजूद चेन्नई की टीम 16 रनों से हार गई. चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए फॉफ डु प्लेसिस ने लगातार दूसरे मैच में अर्धशतक जड़ा है. डु प्लेसिस ने सात छक्कों की बदौलत 72 रनों की आतिशी पारी खेली.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here