kuldeep singh bishnoi

कांग्रेस से निष्कासित कुलदीप सिंह बिश्नोई (Kuldeep Singh Bishnoi) ने रविवार को फिर से अपने विरोधियों पर तंज किया है. कुलदीप ने ट्वीट करके लिखा है कि यदि तुम आसमान में बाज के साथ उड़ना चाहते हो तो बत्तख के साथ तैरना छोड़ दो. उनका यह तंज कांग्रेस और अपने विरोधी तथा हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा की ओर इशारा कर रहा है.

इससे पहले कुलदीप बिश्नोई ने रात को सोशल मीडिया पर लिखा कि कांग्रेस में कुछ नेताओं के लिए नियम है तो दूसरों के लिए अपवाद भी हैं. नियमों को चुनिंदा रूप से लागू किया जाता है. अतीत में अनुशासनहीनता को बार-बार नजरअंदाज किया गया. मेरे मामले में मैंने अपनी आत्मा की सुनी और अपनी नैतिकता पर काम किया.

उन्होंने आगे लिखा कि, भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस ने 2016 में तेजी से दृढ़ता से काम किया और वह हर दूसरे महत्वपूर्ण अवसर पर चूक गए, वह इतने गंभीर संकट में नहीं पड़ते. रेणुका बिश्नोई ने सोशल मीडिया पर लिखा कि वह आस्तीन का सांप कौन है जिसका वोट रद्द हुआ और इस वजह से अजय माकन हारे? उस पर कार्रवाई कौन करेगा या ऐसे ही पार्टी खत्म करते रहोगे?

आपको बता दें कि कांग्रेस के 31 विधायकों में से 30 के वोट भी अजय माकन को मिलते तो वह जीत जाते. लेकिन उसमें से एक वोट रद्द हो गया. मतों की पुनर्गणना में जैसे ही कांग्रेस 29 से आगे नहीं बढ़ पाई वैसे ही कार्तिकेय और उनके समर्थकों के बीच खुशी की लहर दौड़ गई. जिस कांग्रेस विधायक का वोट रद्द हुआ है उसने पहली प्राथमिकता भरने के साथ पेन से लंबी लकीर खींच दी थी इससे वोट रद्द हो गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here