Lal Singh Chaddha Aamir Khan Movie

आमिर खान (Aamir Khan) की जिस फिल्म का बहिष्कार दक्षिणपंथी समूह और उससे जुड़े हुए लोग कर रहे हैं वह सिर्फ फिल्म ही नहीं, बल्कि आमिर का ड्रीम प्रोजेक्ट भी है. जरा सोचिए “लाल सिंह चड्ढा” (Lal Singh Chaddha) पर मंडरा रहे खतरे और नेगेटिव माहौल से आमिर खान कितने परेशान होंगे? परेशान होने वाली बात भी है, क्योंकि टीम ने बहुत मेहनत की है और दिल से यह फिल्म बनाकर लेकर आ रहे हैं.

सोशल मीडिया पर लगातार दिखाई दे रहा है कि “लाल सिंह चड्ढा” को लेकर दक्षिणपंथी समूह मुहिम छेड़े हुए हैं. ट्विटर पर उनकी फिल्म को बायकाट करने की अपील की जा रही है. लोग आमिर और करीना पर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं और फिल्म को बायकाट करने की मांग कर रहे हैं. हर तरफ लाल सिंह चड्ढा को लेकर चल रहे नेगेटिव ट्रेंड की चर्चा हो रही है. फिल्म पर बढ़ते विवाद को देखते हुए कई लोगों ने तो यह मान लिया है कि लाल सिंह चड्ढा फ्लॉप हो जाएगी.

क्या गारंटी है कि “लाल सिंह चड्ढा” फ्लॉप ही होगी? हो सकता है कि नेगेटिव पब्लिसिटी के बाद भी फिल्म हिट साबित हो जाए. जी हां, लाल सिंह चड्ढा के हिट होने के कई कारण भी हैं. आमिर खान को भले ही कितना पट्रोल कर लिया जाए, लेकिन इस बात में कोई संदेह नहीं कि वह बॉलीवुड के सबसे दमदार एक्टर हैं. आमिर फिल्मों में सिर्फ एक्टिंग नहीं करते बल्कि अपने किरदार को जीते भी हैं. आमिर की बड़ी फैन फॉलोइंग है, वह 4 साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं.

आमिर खान को आखरी बार उनके प्रशंसकों ने 2018 में ठग्स ऑफ हिंदुस्तान में देखा था. ऐसे में फैंस आमिर को बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेकरार हैं और जब आमिर अपने ड्रीम प्रोजेक्ट लाल सिंह चड्ढा के साथ पर्दे पर वापसी कर रहे हैं तो अपने फैंस को सिनेमा हॉल तक जरूर खींच कर ले जाएंगे. लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान बॉलीवुड की सुपर स्टार एक्ट्रेस करीना कपूर खान के साथ नजर आने वाले हैं. इससे पहले दोनों ब्लॉकबस्टर फिल्म 3 ईडियट्स में साथ दिखाई दिए थे.

आमिर खान की फिल्म हमेशा फैमिली एंटरटेनमेंट होती है. वह अपनी फिल्मों को हर उम्र के लोगों को ध्यान में रखकर बनाते हैं. उनकी फिल्मों को परिवार के सभी लोग एक साथ बैठकर देख सकते हैं. लाल सिंह चड्ढा भी एक फैमिली एंटरटेनर है, ऐसे में उम्मीद की जा सकती है कि आमिर खान की इस फिल्म को इंडियन फैमिलीज का खूब प्यार मिलेगा. आमिर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा हॉलिडे के टाइम पर रिलीज हो रही है.

रक्षाबंधन, स्वतंत्रता दिवस की छुट्टियां फिल्म के बिजनेस को बूस्ट कर सकती हैं. यह कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि हॉलीडे और वीकेंड का आमिर खान की फिल्म को डबल फायदा मिलने की उम्मीद है. आमिर खान और करीना कपूर खान भले ही इस समय ट्रोल्स के निशाने पर है, लेकिन इसमें कोई शक नहीं है कि दोनों की बड़ी फैन फॉलोइंग है. विरोध करने वाले भले ही आमिर और करीना को खरी-खोटी सुना लें या स्टार की फिल्म को बायकाट करने की बात कह ले, लेकिन आमिर और करीना के फैंस उनकी फिल्मों पर अपना प्यार जरूर लूटाएंगे.

आमिर खान और करीना की फिल्म लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त को रिलीज हो रही है. फैमिली के साथ फिल्म को देखने की तैयारी कर लीजिए. जो लोग उनकी फिल्मों का सोशल मीडिया पर विरोध कर रहे हैं या विरोध के लिए ट्रेंड चला रहे हैं वह कहीं ना कहीं बेरोजगार लोग हैं. उनकी बातों पर शायद ही आमिर खान को चाहने वाले ध्यान दें. हालांकि इसमें भी कोई दो राय नहीं है कि यह विरोध करने वाले आधे लोग दूसरों के कहने पर विरोध कर रहे हैं, जबकि यह खुद भी फिल्म देखेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here