Mahesh babu

साउथ फिल्मों के सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh babu) अपने एक बयान को लेकर चर्चा में हैं. उन्होंने हाल ही में अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर अपनी राय बताई है. मीडिया के साथ बातचीत में उन्होंने कहा है कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री उन्हें अफोर्ड नहीं कर सकती, इसलिए वह हिंदी फिल्मों में काम करके अपना टाइम बर्बाद नहीं करेंगे.

हिंदी फिल्मों के बारे में बात करते हुए साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh babu) ने कहा है कि मुझे हिंदी फिल्मों से कई ऑफर्स मिलते हैं, लेकिन मुझे नहीं लगता कि वह लोग मुझे अफोर्ड कर सकते हैं. मैं ऐसी इंडस्ट्री में काम नहीं करना चाहता जो मुझे अफोर्ड नहीं कर सकती है.

महेश बाबू (Mahesh babu) ने आगे कहा कि मुझे जो स्टारडम और इज्जत यहां से मिली है, वह बहुत बड़ी है. इसलिए मैं अपनी इंडस्ट्री छोड़कर किसी दूसरे इंडस्ट्री का हिस्सा बनने का नहीं सोचता हूं. मैं हमेशा फिल्में करने और बड़ा बनने के बारे में सोचता हूं. मेरा सपना अब सच हो रहा है और मैं इससे ज्यादा खुश नहीं हो सकता हूं.

उन्होंने आगे कहा, मुझे खुशी है कि पूरे देश में तेलुगु फिल्मों के ब्लॉकबस्टर प्रदर्शन के साथ ही भारतीय सिनेमा के मायने बदल गए हैं. उन्होंने कहा कि मेरा उद्देश्य खुद को पैनइंडिया स्टार के रूप में पेश करना नहीं बल्कि दक्षिण की फिल्मों को देशभर में सफल बनाना है. मैं हमेशा से तेलुगु फिल्में करना चाहता था और यह भी चाहता था कि देश भर के लोग इसे देखें.

उन्होंने कहा कि अब देशभर के लोग तेलुगु फिल्मों को पसंद कर रहे हैं इससे मैं बहुत खुश हूं. मेरा हमेशा से यह मानना रहा है कि मेरी ताकत तेलुगु फिल्में है. इसने ही सभी सीमाओं को पार कर बॉलीवुड, टॉलीवुड को भारतीय सिनेमा बना दिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here