Mallika Sherawat

अभिनेत्री मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) का नाम सुनते ही लोगों के जेहन में उनकी बोल्ड इमेज उभर कर सामने आ जाती है साल 2004 में रिलीज हुई मर्ड’र (Mur’der)फिल्म में मल्लिका शेरावत ने दर्शकों के होश उड़ा दिए थे.

जैसी फिल्मों में है मल्लिका शेरावत वैसे ही अंदाज उनका कुछ रियल लाइफ में भी है. वह खुलकर अपनी बातें रखना पसंद करती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ और फिल्मी करियर के बारे में कई खुलासे किए हैं.

मल्लिका शेरावत की बोल्ड इमेज के कारण अधिकतर फिल्म निर्माता उनके पास मर्डर फिल्म जैसी ही स्क्रिप्ट लेकर पहुंचते थे. कुछ दिन पहले ही मल्लिका शेरावत ऐक्ट्रेस मंदिरा बेदी के टॉक शो “द लव लाइव शो” में पहुंची थी. मंदिरा बेदी के शो में उन्होंने अपने करियर का एक दिलचस्प किस्सा सुनाया.

उन्होंने बात करते हुए बताया कि एक गाने की शूटिंग के दौरान एक निर्माता उनके पास एक ऐसा ऑफर लेकर आया जिसे सुनकर वह हैरान रह गई. मल्लिका शेरावत के अनुसार फिल्म निर्माता चाहता था कि एक गाने में उनकी कमर पर रोटी सेकते हुए सीन शूट किया जाए. मगर उन्होंने निर्माता की इस मांग को ठुकरा दिया.

Mallika Sherawat 2

मल्लिका शेरावत के अनुसार वह निर्माता उनके पास आया था और उसने बड़े आराम से कहा यह गाना बहुत हॉट है, मगर यह बात दर्शक को कैसे पता चलेगा आप? इतनी हॉट हैं कि आपकी कमर पर रोटी सेकी जा सकती है. फिर मल्लिका कहती हैं कि उस निर्माता की बात पर मैं कुछ देर चुप रही तो वह फिर बोला, क्या आपने इस बारे में पहले कभी सुना है?

Mallika Sherawat 3

बता दें कि मल्लिका शेरावत ने पिछले महीने 24 अक्टूबर को अपना 45 वां जन्मदिन मनाया था. हरियाणा के हिसार में जन्मी मल्लिका ने फिल्मों में काम करने के लिए बेहद स्ट्रगल किया है. उन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया है. हाल ही में वेब सीरीज नकाब में नजर आई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here