Mandira Bedi

क्रिकेट की दुनिया चकाचौंध से भरी हुई है और चकाचौंध से भरे हुए इस खेल पर एक महिला ने गंभीर आरोप लगाए हैं. ऐसे आरोप जो कहीं ना कहीं क्रिकेट जगत को सवालों के घेरे में खड़े कर रहे हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस और सपोर्ट एंकरिंग के लिए मशहूर मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) ने अब 19 साल बाद बड़ा खुलासा किया है.

साल 2003 के क्रिकेट वर्ल्ड कप के बाद से मंदिरा बेदी का नाम चर्चा में आया. 2003 वर्ल्ड कप में मंदिरा बेदी ने एंकरिंग की थी और मंदिरा बेदी ने तब खेल में ग्लैमर का तड़का लगा दिया था, जिसे खूब पसंद किया जाता था.

मंदिरा बेदी ने एक शो के दौरान कई बड़ी बातें बताई. उन्होंने बताया कि क्रिकेटर उन्हें नीचा दिखाते थे. जब वह सवाल करती थी तो उन्हें घूर कर देखते थे कि वह कैसे उनसे सवाल कर सकती हैं. उन्होंने यह भी बताया कि इस व्यवहार की वजह से वह कई बार है डरा हुआ महसूस करती थी.

उन्होंने बताया कि उस वक्त जिस चैनल के लिए वह काम करती थी उसने उन्हें बहुत सपोर्ट किया था. मंदिरा ने 2003 और 2007 में आईसीसी क्रिकेट विश्व कप, 2004 और 2006 में चैंपियंस ट्रॉफी और इंडियन प्रीमियर लीग सीजन 2 के लिए एंकरिंग की है.

मंदिरा का खुलासा

स्पोर्ट्स एंकरिंग के लिए मंदिरा बेदी काफी मशहूर है. हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि मुझे बहुत से क्रिकेटर्स घूरा करते थे. वह सोचते थे क्या पूछ रही है. खिलाड़ी जो भी जवाब देते थे वह मेरे सवाल से जुड़ा हुआ नहीं होता था, यह मेरे लिए काफी डरावना था. मेरा आत्मविश्वास डगमगा चुका था. लेकिन ब्रॉडकास्टर्स ने मुझे हिम्मत दी और कहा कि आपको 150-200 महिलाओं में से चुना गया है. आप बेस्ट हैं. खुद पर भरोसा रखिए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here