master

हिंदुस्तानी सिनेमा का मौसम फिर लौट आया है. पोंगल के मौके पर रिलीज हुई तमिल फिल्म ‘मास्टर’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है. सुबह छह बजे से सिनेमाघरों के बाहर मुंबई में नाच गाना चल रहा है. अभिनेता विजय की इस फिल्म ने अंतर्राष्ट्रीय बाजार में भी काफी अच्छी ओपनिंग ली है.

जिसने आते ही सिनेमाघरों में धमाल मचाकर रख दिया है. कोविड-19 जैसी स्थिति के दौरान भी ‘विजय द मास्टर’ (Vijay The Master Box Office Collection) फिल्म ने सिनेमाघरों में काफी अच्छा प्रदर्शन किया. खास बात तो यह है कि न केवल भारत में, बल्कि ऑस्ट्रेलिया और यूएई जैसे देशों में भी ‘विजय द मास्टर’ फिल्म ने सिनेमाघरों में धूम मचाकर रख दी. फिल्म ‘मास्टर’ तमिल और हिंदी के अलावा तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम में भी रिलीज हुई है.

ऑस्ट्रेलिया जैसे देश में भी विजय सेतुपति और थलपति विजय की फिल्म ने पहले दिन करीब 2,48,000 डॉलर की कमाई की है. इसके जरिए फिल्म ऑस्ट्रेलिया में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली तीसरी दक्षिण भारतीय फिल्म बनी है. इतने बड़े पैमाने पर रिलीज होने वाली अनलॉक के बाद की ये पहली भारतीय फिल्म है और इस फिल्म को लेकर जिस तरह का क्रेज दर्शकों में देखने को मिल रहा है, उसे देखते हुए इसके अच्छी कमाई करने की भी उम्मीदें बन रही हैं.

मुंबई में फिल्म ‘मास्टर’ के एक ही थिएटर में दस दस शोज चल रहे हैं. पहला शो मुंबई के सिनेमाघरों में सुबह 8 बजे शुरू हुआ लेकिन तमाम जगहों पर अभिनेता विजय के प्रशंसकों का सुबह 6 बजे ही ढोल ताशों के साथ सिनेमाघरों में पहुंचना शुरू हो गया. दर्शकों ने सिनेमाघरों के भीतर भी खूब नाच गाना किया. आइमैक्स वडाला के स्टाफ ने बताया कि ऐसा उत्साह सिनेमाघरों में इससे पहले पिछले साल ही देखा गया था.

विजय द मास्टर’ न केवल ऑस्ट्रेलिया में, बल्कि यूएई में भी धमाल मचा रही है. बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक दक्षिण भारतीय फिल्म अगस्त में रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्म ‘टेनेट’ को भी पीछे छोड़ सकती है. वहीं, भारत में विजय द मास्टर फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी क्रेज देखने को मिला. हिंदी संस्करण का नाम इसके निर्माताओं ने ‘विजय द मास्टर’ रखा है. फिल्म में विजय सेतुपति विलेन की भूमिका में हैं और उनके प्रशंसकों में भी फिल्म को लेकर काफी उत्साह है.

निर्देशक लोकेश कंगराज ने फिल्म की कुछ क्लिप्स ऑनलाइन लीक हो जाने को लेकर सुबह सुबह ट्वीट भी किया और दर्शकों से ऐसा न करने की अपील की. लोगों की भीड़ को देखकर ऐसा लग रहा था मानों कोई महामारी न हो. फिल्म के लिए बैंगलोर और हैदराबाद में भी लोगों बड़ी मात्रा में एडवांस टिकट बुक की हुई थी. खास बात तो यह है कि तमिल वर्जन के लिए मुंबई और दिल्ली जैसे हिंदी प्रदेश में भी काफी क्रेज देखने को मिला.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here