Yogi Adityanath news

लखनऊ के लुलु मॉल नमाज विवाद को लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) सख्त रुख अपना रहे हैं. उन्होंने कहा है कि कानून के साथ खिलवाड़ करने वालों को कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. उन्होंने लखनऊ प्रशासन से माहौल बिगाड़ने की कोशिश करने वालों के साथ कड़ी कार्रवाई करने को कहा है.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि, लखनऊ में एक मॉल खुला है. वह मॉल अपने व्यवसायिक प्रतिष्ठान को लेकर काम कर रहा है. उसको लेकर राजनीतिक अड्डा बनाना, अनावश्यक बयानबाजी करना और उसके नाम पर सड़कों पर प्रदर्शन करके लोगों के आवागमन को बाधित करना, बार-बार लखनऊ प्रशासन द्वारा चेताने के बावजूद भी अराजकता पैदा करने और सांप्रदायिक विद्वेष पैदा करने का जो कुत्सित प्रयास किया जा रहा है, लखनऊ प्रशासन को इसे बहुत गंभीरता से लेना चाहिए.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने निर्देश दिए हैं कि यातायात बाधित कर सड़कों पर किसी प्रकार के धार्मिक क्रियाकलाप की अनुमति नहीं दी जाए. साथ ही धार्मिक क्रियाकलाप, यात्राओं में किसी भी प्रकार के अस्त्र-शस्त्र का प्रदर्शन नहीं किया जाएगा. इसका उल्लंघन करने वालों पर पुलिस प्रशासन कड़ी कार्रवाई करें.

मुख्यमंत्री ने सोमवार को मंडल, रेंज, जोन और जनपद में तैनात वरिष्ठ प्रशासनिक व पुलिस अधिकारियों के साथ कावड़ यात्रा के शुगम, शांतिपूर्ण आयोजन, स्वतंत्रता सप्ताह के सफल आयोजन के संबंध में दिशा निर्देश दिए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here