बीते कुछ वर्षों में दर्शकों का रुझान ओटीपी (OTT) की तरफ तेजी से बढ़ गया है. जिस वक्त महामारी चल रही थी ऐसे समय में सिनेमा घरों में ताले लग गए, तब ओटीटी प्लेटफॉर्म ने ही लोगों का मनोरंजन किया.

ऐसी ही एक वेब सीरीज (Web series) और है OTT प्लेटफार्म पर. मिनी बॉम्ब (Mini bomb) उल्लू एप की वेब सीरीज है. इस सीरीज को लेकर भी दर्शकों के अंदर काफी उत्साह था और अभी भी बना हुआ. इसके साथ ही अभिनेत्री अपूर्वा अरोरा (Apoorva Arora) ने उल्लू एप की इस वेब सीरीज से डेब्यू किया है. अपूर्वा अरोरा को अपने कई और वेब सीरीज में देखा होगा.

अगर हम मिनी बॉम्ब (Mini bomb) वेब सीरीज (Web series) की कहानी की बात करें तो यह छोटी बच्ची मिनी के इर्द-गिर्द घूमती है. उसका एक सबसे अच्छा दोस्त है, जिसके साथ वह अपना फ्लाइट साझा करती है. इस वेब सीरीज में हमें मिनी का एक शरारती किरदार देखने को मिलेगा इसमें उसकी उनकी मां को हमेशा उनके स्वभाव की चिंता रहती है.

Mini bomb

जैसे जैसे समय बीतता जाता है मिनी की मां को पता चलता है कि उसकी बेटी मिनी को उसकी सबसे अच्छी दोस्त से प्यार हो जाता है. वेब सीरीज (Web series) की पूरी कहानी Ullu App पर दिखाई गई है.

इस वेब सीरीज (Web series) में अभिनेत्री अपूर्वा अरोरा (Apoorva Arora) ने मिनी का किरदार निभाया है, वह मुख्य भूमिका में है. इससे पहले वह कई दूसरी वेब सीरीज में भी काम कर चुकी हैं. उन्होंने अपनी वेब सीरीज “द कॉलेज रोमांस” से लोगों का ध्यान खींचा था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here