Miyan Biwi Aur Mu'rder mxplayer web series

ओटीटी (OTT) पर क्राईम थ्रिलर वेब सीरीज कॉफी देखी जा रही है आजकल. इस तरह की वेब सीरीज लगभग हर मंच पर छाई हुई हैं. एमएक्स प्लेयर (Mxplayer) के पास कई क्राइम सीरीज पहले से ही मौजूद है. आश्रम 3 के बाद एमएक्स प्लेयर ने एक नई वेब सीरीज की घोषणा की है. राजीव खंडेलवाल और मंजरी फड़नीस इस सस्पेंस थ्रिलर वेब सीरीज में मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं.

Miyan Biwi Aur Mu’rder

एमएक्स प्लेयर (Mxplayer) की नई वेब सीरीज का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज किया गया है. राजीव खंडेलवाल एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में है. नौकरानी का उसके साथ अफेयर चल रहा है. पत्नी बनी मंजरी फड़नीस का भी एक गैर पुरुष के साथ अफेयर चल रहा है. एक रात नौकरानी बोलते हुए बड़ा धमाका करती है, जिससे पता चलता है कि वह साहब के बच्चे की मां बनने वाली है और इसी बीच एक ह’त्या हो जाती है.

इस वेब सीरीज के ट्रेलर में दिखाया गया है कि दोनों मियां और बीवी 7 साल से एक नाकाम शादी में स्ट्रगल कर रहे हैं. लेकिन तभी एक रात उनकी जिंदगी बदल जाती है. अब उन्हें जिंदा रहने के लिए साथ रहना होगा. इस वेब सीरीज की कहानी में ऐसे ऐसे ट्विस्ट है जहां लोगों को सोचने पर मजबूर कर देगी यह वेब सीरीज. एक के बाद एक कई लाशों को ठिकाने लगाने का काम होता हुआ दिखाया जा रहा है.

इस वेब सीरीज का निर्देशन सुनील मनचंदा ने किया है. 1 जुलाई को यह वेब सीरीज एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम होगी. यह वेब सीरीज एमएक्स प्लेयर पर फ्री में देखी जा सकेगी. 1 जुलाई से सभी एपिसोड एमएक्स प्लेयर पर उपलब्ध होंगे. एमएक्स प्लेयर पर कई ऐसी वेब सीरीज है जहां क्राइम और बोल्डनेस का तड़का लगाया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here