Munawar Farooqui Kangana Ranaut

कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी (Munawar Farooqui) कंगना रनौत के शो में हिस्सा लेने वाले हैं. प्रोमो रिलीज होने के बाद से ही सोशल मीडिया पर मुनव्वर फारूकी के बारे में चर्चाओं का दौर शुरू हो गया था. सब लोग यही जानना चाह रहे थे कि मुनव्वर फारूकी कौन है और उनका कंट्रोवर्सी से क्या नाता है. मुनव्वर इंदौर के एक स्टैंड अप कॉमेडियन हैं.

अभी हाल ही में हिंदू देवी देवताओं और गृह मंत्री अमित शाह पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने की वजह से मुनव्वर फारूकी को जेल की हवा खानी पड़ी थी. इतना ही नहीं जेल से छूटने के बाद उनके कई शो कैंसिल हो रहे थे. लगातार उनके कार्यक्रमों का विरोध एक विचारधारा के लोग कर रहे थे.

जिस विचारधारा के लोग मुनव्वर फारूकी का विरोध कर रहे थे उसी विचारधारा का समर्थन कंगना करती रही हैं और अब कंगना के शो मे मुनव्वर फारूकी को एंट्री मिली है. देखना दिलचस्प होगा कि यह कार्यक्रम कैसा रहता है.

मुनव्वर फारूकी को अब कंगना के लॉकअप में अत्याचारी गेम खेलते हुए भी देखा जाएगा. उनके अलावा कंगना रनौत के लॉकअप का 15 और सेलिब्रिटी हिस्सा बनने वाले हैं. मुनव्वर अब कंगना के इस कंट्रोवर्शियल शो में किस तरह से कॉमेडी का तड़का लगाने वाले हैं, यह तो आने वाला समय ही बताएगा.

1 जनवरी को इंदौर में नए साल के दिन एक शो के दौरान हिंदू देवी देवताओं और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बारे में कथित तौर पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप में मुनव्वर फारुकी को गिरफ्तार किया गया था. शो के तुरंत बाद बीजेपी विधायक मालिनी लक्ष्मण सिंह गौड़ के बेटे एकलव्य सिंह गौड़ ने शिकायत दर्ज कराई थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here